Bigg Boss 11: Akash Dadlani kissed Shilpa Shinde without her consent in front of Puneesh Sharma – बिग बॉस 11: शर्टलेस आकाश ददलानी ने शिल्पा शिंदे को जबरदस्ती किया KISS, देखें वीडियो

बिग बॉस के घर में आपको रोजाना नए झगड़े होते हुए दिख जाते हैं। इसके अलावा यहां लोगाों की दोस्ती बनती और बिगड़ती रहती है। घर के अंदर आकाश ददलानी एक ऐसे शख्स हैं जो बहुत ज्यादा क्रेजी हैं। इसके अलावा उन्हें जो स्पेस मिल रहा है उन्हें उसका इस्तेमाल करना भी ठीक तरह से नहीं आता है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अर्शी खान को खुद पर लोशन लगाने और तौलिया लपेटकर घर के अंदर घूमने के लिए कहा था। अब उनका एक विडियो सामने आया है जिसमें वो शिल्पा ‘मां’ को जबर्दस्ती किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शिल्पा शिंदे फैन क्लब ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसकी शुरुआत में शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा आपस में बातचीत कर रहे हैं और एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद आकाश जबर्दस्ती जाकर उन्हें होठों के पास किस कर लेते हैं। इसके बाद शिल्पा काफी गुस्से में आ जाती हैं और आकाश को डांटते हुए खुद से दूर रहने के लिए कहती हैं। वो कहती हैं कि अगर उसने दोबारा ऐसा किया तो वे उसे थप्पड़ मार देंगी।

शिल्पा की बात सुनकर आकाश माफी मांगने की बजाए कहते हैं कि वो जो करना चाहती है कर ले। वो एक्ट्रेस का हाथ मोड़ते हैं जबकि वो खुद को छुड़ाने की कोशिश करते हुए वहां से जाना चाहती हैं। आखिरी में आकाश शिल्पा से कहते हैं कि मुझे तेरा ये पागलपन बहुत पसंद है। इसे देखकर एक्ट्रेस के बहुत से फैंस नाराज हैं और उन्होंने सलमान से इसपर कार्रवाई करने की अपील की है। आकाश के बर्ताव की वजह से लुसिंडा निकोलस ने स्वीकार किया था कि वो उनके सामने अजीब महसूस करती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *