Bigg Boss 11: Akash Dadlani said that Shilpa Shinde feel jealous from him – बिग बॉस 11: आकाश ददलानी ने शिल्पा शिंदे को कहा- ‘जल्लू आंटी’, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस सीजन 11 फिनाले की ओर बढ़ रहा है। घरवाले फिनाले का टिकट जीतने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। इस बीच घर में दोस्ती टूटती हुई दिखाई दे रही है। कल प्रसारित हुए एपिसोड में हिना और लव की 13 हफ्ते पुरानी दोस्ती टूट गई। अब वूट एप्लीकेशन पर एक ‘अनसीन अनदेखा’ वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें आकाश ददलानी बोल रहे हैं कि शिल्पा शिंदे उनसे जलती हैं। एक्ट्रेस हमेशा की तरह किचन में हैं और चाय बना रही हैं। वहीं किचन एरिया में कुर्सी पर आकाश और पुनीश शर्मा बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। आकाश कहते हैं कि आजकल आंटियां बच्चे लोगों से जलने लगी हैं। छोटे-छोटे बच्चों से जलती हैं।

इसके बाद पुनीश पूछते हैं और बुढ्ढो से जिसके जवाब में आकाश कहते हैं कि मैं नहीं डरता किसी बुढ्ढे से। शिल्पा आकाश को कचरा उठाने के लिए कहती हैं जिसपर आकाश अजीब सा मुंह बनाते हैं और कहते हैं जल्लू, हाय जल्लू। इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि यह क्या जोक है कि शिल्पा शिंदे आकाश ददलानी से जलती है। इसपर रैपर कहते हैं कि हां जलती है। जिसके बाद शिंदे कहती हैं कि यह इस सीजन का जोक है। जिसपर ददलानी कहते हैं कि तू है इस सीजन की जोक। यही बेस्ट पार्ट है।

संबंधित खबरें

आकाश कहते हैं कि जब बलराज ने आकर बताया कि आकाश घर में सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाला सदस्य है तो इसकी शक्ल देखनी चाहिए थी। मैं तभी समझ गया था कि ये जल्लू है ब्रो। जिसके बाद शिल्पा मजाक में कहती हैं मुझे बहुत बुरा लगा था, मैं बहुत रोई थी। आकाश कहते हैं आज सुबह मेरे पास आकर कहती है टॉप 5-टॉप 5 तो मैंने कहा क्या बच्चे लोगों से जलती रहती है आंटी। किसी भी सेलिब्रिटी को फिनाले का टिकट नहीं मिलने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *