Bigg Boss 11 Akash Dadlani says Friend Puneesh sharma You are save Update – बिग बॉस के घर से बेघर हुए आकाश ददलानी, जाते-जाते अपने जिगरी दोस्त पुनीश से कह यह बात

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 का जल्द ही फिनाले होने वाला है। शो में कंटेस्टेंट के बीच होने वाले लड़ाई-झगड़े ने दर्शकों को भी एंटरटेन किया। बिग बॉस सीजन-11 अपने पिछले सीजन्स की तुलना में ज्यादा सुर्खियों में रहा। बिग बॉस के सीजन-11 में 12 कॉमनर और 6 सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। फिलहाल शो अपने अंतिम पड़ाव में है। बुधवार को आकाश ददलानी के शो से बाहर होने के बाद शो को टॉप-4 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। जिनमें हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा का नाम शामिल है।

हाल ही में बिग बॉस के घर में अर्शी खान गईं थी और उन्होंने कंटेस्टेंट को ‘मीन’ टास्क दिया था। जिसमें शिल्पा शिंदे ने मीन बनने के लिए विकास गुप्ता की पांच टी-शर्ट को खराब करने की बात कही थी हालांकि बाद में उन्होंने विकास के मना करने पर नहीं किया। जबकि शिल्पा ने अर्शी खान द्वारा दिए ‘मीन’ टास्क को जीतने के लिए हिना खान का फेवरेट कॉफी मग तोड़ दिया। हिना ने रोते हुए शिल्पा को टास्क न करने की बात कही लेकिन शिल्पा ने अर्शी से कहा कि बाद में यही घरवाले बोलते हैं कि शिल्पा टास्क नहीं करती, और शिल्पा ने टास्क पूरा किया।

संबंधित खबरें

इसी तरह घर के बाकि घरवाले भी अपना-अपना ‘मीन’ टास्क पूरा करते हैं। बाद में बिग बॉस सभी घरवालों को गॉर्डन एरिया में बुलाते हैं और घोषणा करते हैं कि शिल्पा, हिना और विकास सुरक्षित हैं। पुनीश शर्मा, आकाश से कहते नजर आते हैं कि हमेशा से हम दोनों ही फंसते हैं। आकाश ने सभी घरवालों से माफी मांगी और पुनीश सभी कंटेस्टेंट से गले मिलते हैं। आकाश बिग बॉस के घर में बनें दोस्त पुनीश से कहते हैं, ”मुझे ऐसा लग रहा है कि तुम सुरक्षित हो।” जिसके बाद बिग बॉस आकाश के घर से बेघर होने का ऐलान करते हैं। आकाश के बेघर होने के बाद शिल्पा शो में रोते हुए नजर आती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *