Bigg Boss 11: Akash Dadlani sniffs women’s undergarments says really puneesh sharma in front of hina khan and shilpa shinde – Bigg Boss 11: महिलाओं के अंडरवियर सूंघते हैं आकाश, प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में खुले सबके राज

बिग बॉस के घर में पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस दौरान पत्रकारों ने घरवालों से जमकर सवाल पूछे थे। घर में रह रहे इन पांचों सदस्यों को लेकर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी सामने आईं जो काफी चौंका देने वाली थीं। हिना, शिल्पा और पुनीश को आपस में आकाश ददलानी के बारे में बातें करते सुना गया था। वहीं आकाश के बारे में पुनीश ने ये खुलासा किया था कि आकाश ददलानी को महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स सूंघने की आदत है। यह बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे चौंका देने वाली थी।

वहीं एक पत्रकार ने आकाश से सवाल किया था कि वह कई बार शिल्पा को छूते हैं। इस दौरान आकाश अपनी गलती को मानते हैं। साथ ही वह कहते हैं कि मरे दिल में शिल्पा के लिए कुछ गलत नहीं है। आकाश कहते हैं, ‘मैंने जो किया वह गलत सोच के साथ नहीं किया गया था।’ इस पर पुनीश आकाश की खिंचाई करना शुरू कर देते हैं। तभी कॉन्फ्रेंस के बीच में विकास पुनीश और आकाश को ऐसा करने से रोकते हैं। विकास कहते हैं कि नेशनल टीवी पर इस लेवल में आकर ये मत करो।

संबंधित खबरें

इसके अलावा साफ सफाई के मामले में घरवालें कैसे हैं इसको लेकर भी चर्चा की गई। हिना खान बताती हैं कि शिल्पा के हमेशा कपड़े उलट-पलट रहते हैं। पुनीश हिना की पोल खोलते हुए कहते हैं कि हिना नहाते समय बाथरूम में डेढ़ घंटा लगाती हैं। बता दें, हिना खान ने पुनीश के दातों के रंग को लेकर भी घर में बात छेड़ी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *