bigg boss 11: arshi khan alleges salman khan of supporting shilpa shinde in show- बिग बॉस 11- सलमान ने ली अर्शी की क्लास, तो उनपर लगाया शिल्पा की तरफदारी करने का आरोप

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट हों या दर्शक हर किसी को वीकेंड के वार पर सलमान खान के आने का इंतजार होता है। इस दिन सलमान पूरे हफ्ते हुए हर बड़े मामले पर गहराई से बात करते हैं। लेकिन इस वीकेंड के वार पर दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की होगी। आज शो में सलमान अर्शी खान की कुछ हरकतों के लिए उन्हें डांट लगाते दिखाई देंगे। लेकिन जहां हर बार अर्शी सलमान की डांट को सुन लिया करती थीं आज वही अर्शी सलमान पर ही आरोप लगा देंगी।
बिग बॉस: मां ने अर्शी खान को बताया विकास की बहन, बेटे को गुजरी नागवार, आकाश की मां और लव के पिता ने बदला घर का माहौल


कलर्स के ट्विटर पेज पर एक प्रोमो वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें सलमान अर्शी को उनके व्यवहार के लिए डांट लगा रहे हैं। वह कहते हैं कि ‘अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत..ये आपने शिल्पा के बारे में कहा था। उस वक्त शिल्पा की मां वहां थीं’। इस पर अर्शी हांमी भरती नजर आ रही हैं। वीडियो में अर्शी कहती हैं कि ‘सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते हैं’। अर्शी का साफ-साफ कहना है कि सलमान शिल्पा की गलतियां नहीं देख पाते हैं। वह सिर्फ दूसरों को ही समझाते हैं। वहीं वीडियो में आगे गुस्से में सलमान विकास गुप्ता को कहते हैं कि विकास मुबारक हो यह है आपके कैप्टन की च्वाइस।

दरअसल शो में इस हफ्ते कंटेस्टेंट को मिले लग्जरी बजट टास्क में सबके घरवाले आए थे। उसी दौरान जब अर्शी के पिता घर में आए तो अर्शी को लगा की शिल्पा ने उन्हें देख कर मुंह बनाया है। वह अपने पिता के जाने के बाद सबसे कहती है कि ये औरत मेरे पिता को कैसी गंदी निगाह से देख रही थी। शिल्पा मना करती हैं फिर भी अर्शी ये बात नहीं मानती है। वहीं जब शिल्पा की मां घर में आती हैं तो अर्शी उनकी मौजूदगी में शिल्पा को भला बुरा कहती नजर आती है। अर्शी की ये हरकत सलमान को पसंद नहीं आई जिसके बाद वह अर्शी की क्लास लेते आज नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *