Bigg Boss 11: Arshi Khan Eviction Interview, Hina Khan and Shilpa Shinde Are Fake, Vikas Gupta is Actually Emotional – बिग बॉस 11ः अर्शी खान का आरोप- वोटिंग में की गई गड़बड़ी, हिना-शिल्पा को बताया ‘फेक’

बिग बॉस सीजन 11 से इस वीकेंड का वार में एविक्ट हो चुकीं अर्शी खान को आज भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह बाहर हो गई हैं। अर्शी का मानना है कि वोटिंग में कुछ तो गड़बड़ी हुई है। हिंदी न्यूज पोर्टल एनबीटी से बातचीत में अर्शी ने कहा- मुझे आवाम ने नहीं बल्कि किसी और ने धोखा दिया है। अर्शी ने कहा कि वह घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत अच्छा खेल रही थीं और जब मुझे बताया गया कि मैं बाहर हो रही हूं तो मुझे बहुत गुस्सा और रोना आया। गेम में काफी आगे तक आई अर्शी का मानना है कि वह अभी गेम में रुकना डिजर्व करती थीं।

इतना ही नहीं अर्शी ने तो यह भी कहा कि शो के होस्ट सलमान खान से चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह खुश नहीं थे। उन्होंने कहा कि मुझे कहीं ना कहीं ऐसा लगता है कि मेरे बेघर होने में वोटिंग के दौरान कुछ गड़बड़ी हुई है। कुछ अंदर ही अंदर जरूर हुआ है, कोई गेम खेला गया है मेरे साथ। गेम में अगले वीकेंड का वार में कौन बाहर जा सकता है यह पूछे जाने पर अर्शी ने कहा कि अब प्रियांक के गेम से बाहर होने की बड़ी संभावनाए हैं। घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के बारे में अर्शी खान ने बातचीत की। उन्होंने शिल्पा शिंदे के बारे में कहा- शिल्पा भीतर से बिलकुल भी इमोशनल नहीं हैं। उनकी आंखों में दिखने वाले आंसू नकली हैं।

READ ALSO: फिल्म रिलीज से पहले विदेश जाते हैं अक्षय, रणवीर पहनते हैं काला धागा, पढ़ें सितारों के ‘टोटके’

विकास गुप्ता के बारे में अर्शी ने कहा- विकास बहुत इमोशनल है और उनको कोई भी बात बहुत जल्दी बुरी लग जाती है और फिर वह रोना-धोना शुरू कर देते हैं। वह अपने दोस्तों के लिए बहुत कुछ करते हैं लेकिन फिर उनके वही दोस्त उनका इस्तेमाल करने लगते हैं। हिना खान को अर्शी ने दिखावा करने वाली औरत बताया। गौरतलब है कि बिग बॉस हाउस में अब 9 से भी कम कंटेस्टेंट्स बचे हैं, देखना यह होगा कि कौन इस बार गेम को जीत पाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *