Bigg Boss 11: Arshi Khan Explains Tuning with Salman Khan, Hina Khan, Shilpa Shinde and Zubair Khan – बिग बॉस 11: अर्शी खान बोलीं- हिना मेरी कट्टर दुश्मन थी, सोच लिया था जब तक रहूंगी जलील करूंगी

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 से अर्शी खान के बाहर होने के बाद अब वह खुलकर लोगों के सामने आ रही हैं। वेब पोर्टल आज तक से बातचीत में अर्शी ने घर के बारे में और घर के सदस्यों के बारे में तमाम राज खोले। अर्शी से जब पूछा गया कि उन्हें घर से बाहर आकर कैसा लग रहा है तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि ऐसा लग रहा है कि एक जानवर बाहर आ गया हो। हालांकि बाद में गंभीर होते हुए उन्होंने कहा कि अच्छा नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह शो जीतूंगी लेकिन मैं चाहती थी कि मैं फाइनल्स तक जाऊं।

बिग बॉस के बारे में हिना खान ने बताया कि हिना खान के साथ शुरू में उनकी कट्टर दुश्मनी थी। वह उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं थीं। अर्शी ने कहा कि सलमान और हिना खान के बीच एक सबसे बड़ा फर्क यह है कि सलमान में सुपरस्टार होने के बावजूद उनमें घमंड नहीं है लेकिन हिना खान अक्सर यह कहा करती थीं कि मैंने 10 साल काम किया है, मैं ब्रांडेड कपड़े पहनती हूं, मैं ऐसे परफ्यूम्स लगाती हूं और वह दिन भर मेकअप करती हूं। अर्शी ने शिल्पा शिंदे के बारे में कहा कि वीकेंड के दिन शिल्पा भी खूब मेकअप किया करती थीं।

हिना खान के बारे में अर्शी ने कहा कि बंदगी के बारे में हिना ने एक बार कहा था कि वह कल की आई लड़की है। उन्होंने कहा कि हिना अक्सर क्लास की बात करती थीं। अर्शी ने कहा कि मैं और सलमान दोनों खान थे लेकिन वह मेरा और हिना का साथ नहीं देकर शिल्पा का साथ दिया करते थे। शो से शुरुआती दौर में ही बाहर हो चुके कंटेस्टेंट जुबैर खान के बारे में भी अर्शी ने बोला। अर्शी ने कहा कि जुबैर जब शो में गाली दिया करते थे तब मैंने हिना से कहा था कि आप इसे रोकती क्यों नहीं हैं? उस वक्त हिना खान का जवाब था कि क्या आपने कॉन्ट्रैक्ट पढ़ा था? उसमें लिखा हुआ था कि आप गाली दे सकते हैं। मैंने तभी यह तय कर लिया था कि जब तक इस शो में रहूंगी तब तक इसे जलील करती रहूंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *