Bigg Boss 11: Arshi khan got angry with hiten tejwani, said he has broken her trust- Bigg Boss 11: हितेन पर भड़कीं अर्शी खान, सुनाई खरी-खोटी

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में शुरुआत से हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करती नजर आने वाली अर्शी खान रविवार को उनसे नाराज हो गईं। वीकेंड के वार के दौरान हितेन का एक राज सामने आने से अर्शी बेहद नाखुश नजर आईं। उन्हें कल प्रसारित हुए शो के दौरान ये पता चला कि हितेन ने नॉमिनेशन में उन्हें नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे को सेफ किया था इस बात से अर्शी हितेन से नाराज हो गईं। वह इतनी गुस्सा थीं कि उन्होंने सबके सामने कहा की हितेन ने भरोसा तोड़ा।

शो में कल ऐपी फिज कॉलर ऑफ द वीक ने अर्शी और हितेन के बीच आग लगाने का काम किया। उन्होंने हितेन से सवाल किया कि आपने सबको यकीन दिलाया कि आपने नॉमिनेशन में अर्शी खान को बचाया था लेकिन असल में आपने शिल्पा शिंदे को बचाया था। आपने ऐसा क्यों किया। ये सुनते ही घरवालों और अर्शी खान के होश उड़ गए। इस पर हितेन ने कहा कि मुझे जिस-जिस को बताना था मैंने बता दिया था। मैं जब कनफेशन रूम से बाहर निकला तो सबसे पहले मुझसे पूछा गया कि अर्शी ना.. तो मैंने हां कह दिया। मैं डिसकस नहीं करना चाहता था तो मैंने हां कह दिया। शिल्पा मेरा एक बार फेवर कर चुकीं थीं तभी मैंने उन्हें बचाया था। इसके बाद अर्शी कहती हैं मेरा ट्रस्ट तोड़ दिया।

PHOTOS: रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में जगमगाए स्टार किड्स तैमूर, यश-रूही, अबराम


अर्शी कहती हैं कि हितेन कभी भी उनके लिए खड़े नहीं हुए हैं। बाद में अर्शी विकास और पुनीश शर्मा के सामने हितेन की इस हरकत पर नाराजगी दिखाती नजर आईं। अर्शी से विकास कहते हैं कि हितेन ने सिर्फ एक गलती की है उन्हें तुम्हें बता देना चाहिए था। वहीं अर्शी कहती हैं कि उन्हें शिल्पा को भी नहीं बताना था तब वह मुझ पर हंस रही है। अर्शी ये भी कहती हैं कि उनके लिए आज से ना तो शिल्पा कुछ है ना ही हितेन। अब देखना होगी कि अर्शी आगे आने वाले हफ्तों में हितेन के साथ कैसा व्यवहार करती नजर आती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *