Bigg Boss 11: Arshi Khan Help Homeless Children with Bigg Boss Prize Money – बिग बॉस 11 से मिली रकम को बेघर बच्चों पर खर्च करेंगी अर्शी खान

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के शनिवार के एपिसोड में अर्शी खान घर से बेघर हो गईं। अर्शी हालांकि इस शो की विजेता नहीं बन पाईं लेकिन शो से उन्हें अच्छी खासी रकम मिली है। अर्शी इस पैसे को खुद खर्च नहीं करेंगी, बल्कि वह इसे बेघर बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी। घर के भीतर कई बार निगेटिव रोल प्ले करती दिखाई पड़ीं अर्शी के बारे में किसे पता था कि वह इतनी मशक्कत के बाद मिली रकम को सोशल कॉज पर खर्च करेंगी। बिग बॉस सीजन 11 में अर्शी टॉप 10 में पहुंचने में कामयाब रही थीं।

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी पिछले तीन सालों से अपना जन्मदिन गरीब, बेघर बच्चों के साथ मनाती रही हैं। इतना ही नहीं अर्शी ऐसे बच्चों के लिए चलाए जाने वाले एजुकेशन और चैरिटी प्रोग्राम का हिस्सा हैं। अर्शी का एक दो साल पुराना वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर हो रहा है जिसमें अर्शी बेघर बच्चों को खाना और मिठाई बांटती नजर आ रही हैं। टाइम्स की रिपोर्ट में अर्शी की मैनेजर फ्लिन के हवाले से बताया गया है कि अर्शी शुरू से ही बेघर बच्चों के लिए कुछ करना चाहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अर्शी बच्चों के लिए एक सपोर्ट ग्रुप भी बनाएंगी।

यह ग्रुप इन बच्चों को वोकेशनल ट्रेनिंग देगा जिससे, आगे चलकर इन्हें नौकरी मिले और ये अच्छी लाइफ जिएं। बकौल फ्लिन- ये कोई पब्लिसिटी स्टंट या झूठा वादा नहीं है। गौरतलब है कि घर के अंदर मौजूद सदस्यों की धनराशि उनके टास्क परफॉर्मेंस पर निर्भर करती है। हाल के एक लग्जरी बजट में घर वालों के नाकाम होने के बाद शो की प्राइज मनी जीरो हो गई है। ऐसे में देखना होगा कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी बिग बॉस घरवालों को प्राइज मनी बढ़ाने का मौका देते हैं या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *