Bigg Boss 11: Arshi Khan might spend her Birthday night inside Kaal Kothri – बिग बॉस 11: अपने जन्मदिन की रात जेल में बिताएंगी अर्शी खान, देखें वीडियो

सोचिए अगर आपको अपने जन्मदिन की रात को जेल में बितानी पड़े तो आपको कैसा लगेगा। आप कहेंगे ऐसा क्यों क्योंकि यही वो दिन होता है जिसे कि आप बहुत स्पेशल बनाना चाहते हैं। इस दिन आप अपने दोस्तों के साथ हैंगआउटच करने के साथ ही अपनी कुछ स्पेशल यादें भी बनाते हैं। मगर बिग बॉस के घर में मौजूद अर्शी खान को अपने जन्मदिन की रात काल कोठरी में बितानी पड़ेगी। जी हां आपने सही सुना।

जैसी कि आपको पता ही है कि लग्जरी बजट टास्क के बाद घर के सदस्यों को आपसी सहमति से उन लोगों के नाम चुनने पड़ते हैं जिनका प्रदर्शन टास्क के दौरान निराशाजनक था। आज के एपिसोड में घरवालों को काल कोठरी के लिए तीन सदस्यों के नाम देने होंगे जिसमें कि हिना बंदगी और अर्शी का नाम लेती हैं। जिसके बाद बंदगी और हिना बहस करते हैं। वहीं आकाश ददलानी कहते हैं कि अर्शी को अपने जन्मदिन की रात जेल में बितानी होगी।

अपने लिए यह सुनकर अर्शी आकाश से कहती हैं कि देखना मैं क्या हाल करुंगी इन लोगों का। इसके बाद वो कहती हैं कि कैप्टन किसी एक को बचा सकता है। बीच में ही विकास गुप्ता कहते हैं कि जरूरी नहीं है। जिसके जवाब में खान कहती हैं कि विकास गुप्ता अपना दिमाग अपने पास रखो। चुप रहो तुम्हारी वजह से ही ये हुआ है। अर्शी की बात का जवाब ना देते हुए विकास केवल मुस्कुरा देते हैं।

देखना होगा कि अपना आपा खोकर अर्शी किस तरह से विकास पर हमला करती हैं। अगर घरवाले सच में अर्शी को काल कोठरी भेज देते हैं तो यह काफी दुख की बात होगी। मगर इस बात की पूरी उम्मीद है कि बिग बॉस अर्शी के दिन को स्पेशल बनाने के लिए कुछ ना कुछ जरूर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *