Bigg Boss 11: Arshi Khan missing hiten tejwani cried in front of vikas gupta in unseen video- Bigg Boss 11: हितेन को मिस करने लगीं अर्शी खान, अकेले बैठकर रोती हुई आईं नजर

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में सबको अपनी बातों से परेशान करने वाली अर्शी खान सोमवार को एमटीवी पर आने वाले एक्सट्रा डोज में काफी इमोशनल नजर आईं। वह इस शो की शुरुआत से ही एक्टर हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती दिख रही थीं। दोनों की इस नोकझोक को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे थे। लेकिन रविवार को हितेन शो से बाहर हो गए। जिसके बाद से अर्शी अब खुद को अकेला महसूस करने लगी हैं। वह कभी अकेले तो कभी विकास के सामने रोती दिखीं। उन्होंने रोते हुए विकास से कहा कि पहले तुम नहीं होते थे तो मेरे पास हितेन होते थे। वो मुझे समझाया करते थे। उनका ये रूप अनसीन अनकट वीडियो में देखने को मिला है।

शॉर्ट फिल्म अब दिल की सुन में नजर आएंगी शमा सिकंदर।

बिग बॉस को अब काफी समय बीत चुका है और घरवाले एक दूसरे से काफी क्लोज हो चुके हैं। शो में जहां पिछले काफी समय से विकास गुप्ता, अर्शी खान और हितेन के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी वहीं अब हितेन के जाते ही अर्शी अकेली पड़ गई हैं। हितेन के जाने के बाद विकास अपने पुराने दोस्त प्रियांक के पास वापस चले गए। रात के एपिसोड में दोनों पूरा दिन साथ दिखे वहीं अर्शी पूरा दिन अकेले ही नजर आईं। पहले वह वॉशरूम एरिया में आंसू पोछती दिखीं तो बाद में बेड पर बैठकर रोती नजर आईं। वहीं अर्शी को अपसेट देख जब विकास उनके पास आए तो अर्शी के आंसूं थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

विकास को लगा कि वह नॉमिनेशन के जिक्र से परेशान हैं लेकिन अर्शी कहती हैं कि आपको लगता है मैं उस चीज से परेशान होऊंगी। मैं अकेली हो गई हूं। अर्शी ने कहा कि पहले तुम नहीं होते थे तो हितेन होते थे। हितेन मुझे अकेले में ले जाकर समझाया करते थे। ये कहते ही वह फिर रोने लगीं। उन्हें देख ये साफ था कि वह हितेन को काफी मिस कर रही हैं। वहीं उनके रोने से ये भी साफ हो गया कि हितेन और अर्शी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *