Bigg Boss 11: Arshi Khan nominated shilpa shinde, luv tyagi, hiten tejwani and priyank- Bigg Boss 11: अर्शी खान को मिला विशेष अधिकार, कर डाला शिल्पा, लव, प्रियांक समेत हितेन को भी नॉमिनेट

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में सोमवार के एपिसोड में घरवालों के बीच नॉमिनेशन की प्रक्रिया की गई। इस बार की प्रक्रिया में बिग बॉस ने घर की कप्तान अर्शी खान को एक बड़ी जिम्मेदारी दी थी। जिसके तहत सीधे तौर पर उनके हाथ में था कि वह किसे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना चाहती हैं और किसे बचाना चाहती हैं। अर्शी ने इस प्रक्रिया में अपने दिमाग की नहीं बल्कि अपने दोस्त विकास गुप्ता की सुनी।

बिग बॉस: पहले तिगुनी फीस लेकर शो पर ड्रामा, अब वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड

टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को दो टीमों में बाटा था। एक टीम में शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी को रखा गया। वहीं दूसरी टीम में आकाश डडलानी, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा को रखा गया था। इस टास्क में घर के सदस्यों की तस्वीर के सेब एक पेड़ पर लटके होंगे। अर्शी को इस प्रक्रिया में हर बार घंटी बजने के बाद एक सदस्य के चेहरे वाला सेब तोड़ना होगा। ये प्रक्रिया पांच बार होनी थी। प्रक्रिया में जिस टीम के सदस्य ज्यादा बचे होंगे वो टीम जीत जाएगी और दूसरी टीम के सदस्य अपने आप नॉमिनेट हो जाएंगे।

संबंधित खबरें

अर्शी ने इस प्रक्रिया में सबसे पहले आकाश के चेहरे वाला सेब काट कर पानी में फेंक देती है। ये देखते ही आकाश का चेहरा उतर जाता है। वहीं विकास कहते है कि तुम अब दो रेड टीम के सेब काटना। इस प्रक्रिया में अर्शी अपने दिमाग से कम और विकास के दिमाग से ज्यादा चलती हुई नजर आईं। इस प्रक्रिया के अंत तक में अर्शी सबसे ज्यादा रेड टीम के मेंमबर का सेब काटकर फेंक चुकी होती है। नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया के बाद बिग बॉस बताते हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और हितेन तेजवानी नॉमिनेट हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *