Bigg Boss 11: Bandagi Kalra on intimacy with Puneesh Sharma said i will make family understand about it – बिग बॉस 11 में बोल्‍ड सीन पर बंदगी बोलीं- परि‍वार वाले तो अपने हैं, उन्‍हें समझा लूंगी

पिछले हफ्ते हर कोई यह अपेक्षा कर रहा था कि लव त्यागी घर से बाहर चले जाएंगे लेकिन बंदगी कालरा को बेघर होना पड़ा। इस फैसले से हर कोई हैरान था। खुद बंदगी ने भी माना है कि उन्हें अपने बाहर होने की उम्मीद नहीं थी। घर के अंदर कालरा की एंट्री एक आम सदस्य की तरह हुई थी। चंढीगढ़ की इंजिनियर ने मॉडलिंग में भी अपना हाथ आजमाया है। उन्हें अगर ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। घर के अंदर पुनीश शर्मा के साथ उनकी करीबी ने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा था। अब उनका कहना है कि वो 100 प्रतिशत शर्मा से प्यार करती हैं। कैमरे या गेम के लिए उनका प्यार नहीं था।

बंदगी से जब पूछा गया कि क्या नेशनल टीवी पर इंटीमेट होना सही है? इसके जवाब में उन्होंने कहा- जब आप इतने लंबे समय तक घर में रहते हैं तो आप भूल जाते हैं कि आपके आस-पास कैमरा हैं। इसके अलावा अगर आप किसी के साथ कनेक्ट होते हैं तो निश्चित तौर पर यह पूछते हैं कि क्या आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड है। मेरे और पुनीश के बीच जो हुआ मुझे उसका पछतावा नहीं है। मैं यह नहीं कहूंगी की वो सही थी लेकिन वो सब तात्कालिक था। जब उनसे पूछा गया कि आपके पैरेंट्स शो देख रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा- परिवार तो अपना ही है। मुझे पूरा विश्वास है कि एक बार मैं उनसे बात करुंगी तो वे समझ जाएंगे।

संबंधित खबरें

जब बंदगी से पूछा गया कि घरवालों को आपका रोमांस बहुत ज्यादा लगा तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- घर के अंदर लोग काफी ज्यादा स्मार्ट हैं। वो चाहते हैं कि लोग इसके बारे में बात करे। मैं सकारात्मक और नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार थी। कालरा से जब पूछा गया कि घर के अंदर मजबूत खिलाड़ी कौन हैं तो उन्होंने कहा- विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे। वो एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। विकास शो जीत सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *