Bigg Boss 11: Bandagi Kalra said her love for Puneesh Sharma was not fake – बिग बॉस 11: बंदगी कालरा ने कहा- ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव-मस्तानी’ जैसा प्यार करना चाहती हूं

टीवी के सबसे ज्यादा विवादित शो बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते बंदगी कालरा बाहर आ गई थीं। घर से बाहर आकर उन्होंने बहुत से सवालों के जवाब दिए। इसी बीच नवभारत टाइम्स ने उनसे बातचीत की। जिसमें उन्होंने पुनीश शर्मा के साथ अपने प्यार को लेकर खुलकर बात की। बंदगी ने बताया कि उन्हें बिलकुल नहीं लगता था कि वो इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि शर्मा के साथ उनका प्यार गेम के लिए नहीं था बल्कि वो सच्चा था।

अपने प्यार को लेकर बंदगी ने कहा- मैं असल जिंदगी में संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी और रामलीला की तरह खुल्लम खुल्ला प्यार करना चाहती थी। ऐसा प्यार जिसके बारे में दुनिया काफी सारी बातें करे। अब जब सारी दुनिया उनके प्यार के बारे में बात कर रही है तो उन्हें लगता है कि वो सफल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि हमारे प्यार के सबसे पहले दुश्मन घरवाले थे। उन्हें हमारा सच्चा प्यार फेक लगता था। सबकुछ प्लान करके नहीं होता है। सबकी जबान पर पूरे दिन केवल हमारा नाम होता था।

संबंधित खबरें

बंदगी ने आगे कहा- घरवाले दिनभर बंदगी-पुनीश के नाम की माला जपा करते थे। मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे ऐसा ही प्यार चाहिए था। ठीक जैसे रणवीर और दीपिका ने रामलीला और बाजीराव मस्तानी फिल्म में किया था। हमने उसी तरह का प्यार किया है। मैं दिल से पुनीश से प्यार करती हूं और आगे भी उन्हें प्यार करती रहूंगी। मैं चाहती थी कि मैं ऐसा प्यार करुं जिसके बारे में दुनिया बात करे और ठीक वैसा ही हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *