Bigg Boss 11: Bigg boss contestant luv tyagi hina khan vikas gupta will be go out for voting appeal from public in mumbai mall – Bigg Boss 11: बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाल, लव, विकास, हिना और शिल्पा जा पहुंचेंगे मुंबई के मॉल!

बिग बॉस सीजन 11 अब जल्द ही अपने अंतिम चरण में पहुंचने वाला है। शो में केवल 6 कंटेस्टेंट्स ही रह गए हैं। वहीं खबर है कि ‘टिकट टु फिनाले’ टास्क लव और पुनीश जीतेंगे। इस बार घर से बेघर होने के लिए हिना खान, शिल्पा शिंदे, लव त्यागी और विकास गुप्ता नॉमिनेटेड हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये चारों घर से बाहर जाएंगे- लेकिन पब्लिक से वोट अपील करने के लिए। जी हां, बिग बॉस के मेकर्स ने शो को एक खास और अनोखा मोड़ देने के लिए ऐसा करने का प्लान किया है। इस हफ्ते के लिए वोटिंग लाइंस क्लोज हैं। वहीं ‘वीकेंड का वार’ में इन लोगों के लिए लाइव वोटिंग कराई जाएगी।

लेकिन ट्विस्ट ये होगा कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर मुंबई के मॉल इनॉर्बिट लाया जाएगा। इस दौरान ये कंटेस्टेंट्स मॉल के अंदर घूमने आए लोगों से वोट की अपील करेंगे। साथ ही ये कंटेस्टेंट्स ये भी बताएंगे कि आखिर वह गेम में जमे रहने के हकदार क्यों है? इसके चलते बेलेट बॉक्स के जरिए वोटिंग कराई जाएगी। जिसे सबसे कम वोट्स मिलेंगे वह घर से बेघर हो जाएगा।

बड़ी खबरें


ट्विटर अकाउंट द खॉबरी के अनुसार, ‘4 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स मुंबई के इनॉर्बिट मॉल जाएंगे। इस दौरान पब्लिक से वोटिंग कराई जाएगी। जिसे कम वोट्स मिलेंगे वह घर से बाहर हो जाएगा।’ वहीं सुनील ठाकुर नाम के ट्विटर अकाउंट से भी एक ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा गया है, ‘डीटी- टुडे, 04/01/18 गुरुवार, समय 2 बजे से पहले, इनॉर्बिट मॉल वोट करने आएं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *