Bigg Boss 11: Bigg Boss Fans disappointed with thw show makers to design love eviction is it will never see Bigg Boss show says fans – लव त्यागी के फैंस की बिग बॉस के मेकर्स को धमकी, उसे एलिमिनेट किया तो नहीं देखेंगे यह शो

बिग बॉस के घर में हाल ही में एक ट्विस्ट देखने को मिला। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्य लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान को मुंबई के एक मॉल में ले जाया गया। इस दौरान इन चारों के लिए पब्लिक से वोटिंग कराई गई। लेकिन बिग बॉस देखने वालों को इस शो के मेकर्स से एक शिकायत होने लगी है। दरअसल, फैंस का आरोप है कि लव को घर से बेघर करने के लिए बिग बॉस मेकर्स ने इस तरह की प्लानिंग की थी। बिग बॉस देखने वालों का कहना है कि इस हफ्ते लव को घर से बेघर करने के लिए प्लॉटिंग की जा रही है।

ज्ञात हो लव और पुनीश ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में अच्छा करने के बाद म्यूजियम टास्क में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए थे। वहीं दर्शक बिग बॉस के मेकर्स से ‘मॉल में वोटिंग करवाने’ को लेकर नाराज हैं। दर्शकों का मानना है इन सब से इस हफ्ते लव पर घर से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। इसके चलते कई ट्विटर फैंस ने ट्वीट कर कहा है कि बिग बॉस ने टास्क को कुछ इस तरह से बनाया कि लव जीत न सकें।

संबंधित खबरें

बता दें, बिग बॉस फिनाले होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में सभी घरवाले ‘टिकट टू फिनाले’ जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इस बीच बिग बॉस के अंदर बचे सदस्यों को घर से बाहर निकलने का मौका भी मिला। सभी को बिग बॉस मुंबई के एक मॉल लेकर गए। इस हफ्ते बेघर होने के लिए लव त्यागी, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और हिना खान नॉमिनेट हुए हैं। चारों को ऑडियंस से लाइव वोटिंग के लिए यहां लाया गया था क्योंकि इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद है। जिस सदस्य को लाइव वोटिंग में दर्शकों से कम वोट मिलेंगे उसे घर छोड़कर जाना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *