bigg boss 11 contestant Arshi Khan talks about men, she said i like hiten tejwani and married men – बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान को पसंद हैं ऐसे मर्द, हितेन को बताया डरपोक

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान शो से बाहर होने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। वह जब तक शो में थीं तब तक अपनी हरकतों और अदाओं की वजह से सुर्खियों में थीं। जहां शो में वह एक्टर हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करती नजर आती थीं वहीं शो से बाहर निकलने के बाद उन्होंने बताया है कि उन्हें किस तरह के मर्दों में दिलचस्पी हैं। अर्शी ने इंटरव्यू के दौरान हितेन को शो का एकमात्र मर्द बताया। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने हितेन को डरपोक भी बता डाला।

शो से बाहर होने के बाद अर्शी बिग बज टॉक शो में शामिल हुईं थीं। उन्होंने इस मौके पर शो में मौजूद सभी मेल कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय दी। यहां जब शो की होस्ट ने उनसे पूछा कि उन्हें किस तरह के मर्द पसंद हैं तो अर्शी ने बेझिझक कहा कि मुझे गंजे आदमी बहुत पसंद हैं। इसके बाद अर्शी हंसते हुए कहती हैं कि शायद तभी बिग बॉस ने घर के सभी आदमियों को गंजा करवा दिया था। अर्शी यहां भी अपनी अदाएं दिखाती नजर आईं। वहीं शो में अर्शी से जब बिग बॉस में मौजूद सबसे कड़क मर्द के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि घर में तो सिर्फ एक ही मर्द हैं वह हैं हितेन तेजवानी। वह कहती हैं कि मैं उनपर फिदा थी। वह इतनी उम्र में भी काफी यंग हैं। इसके बाद शो के होस्ट साहिल ने कहा कि तुम्हें हितेन के साथ एक फिल्म जरूर करनी चाहिए। लेकिन अर्शी ने साफ तौर पर मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह तो बहुत डरपोक किस्म के इंसान हैं, मैं उन्हें हाथ लगाती थी तो वो किनारे हो जाते थे। इसके आगे अर्शी ने कहा कि मुझे शादीशुदा मर्द ही पसंद हैं। अर्शी कहती हैं कि शादीशुदा मर्द को एक्सपीरिएंस होता है इसलिए मुझे ये बहुत पसंद होते हैं।

संबंधित खबरें

टाइगर श्रॉफ की फिटनेस का क्या है राज, वर्कआउट के साथ कभी नहीं करते हैं समझौता।

यहां अर्शी ने आकाश डडलानी को बिल्कुल बेवकूफ और वाहियात बताया। अर्शी से जब प्रियांक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह खुद को बहुत एक्सपर्ट और बहुत बड़ा सुपरस्टार समझता है, लेकिन ऐसा कुछ है नहीं। इस शो में अर्शी ने विकास गुप्ता के लिए कहा कि वह काफी सच्चे इंसान हैं और वह बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *