Bigg Boss 11 Contestant Hina Khan Trolled on Social Media by Fashion Designers for Using Return Basis Clothes in Show – Bigg Boss 11: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं हिना खान, फैशन डिजाइनर बोलीं- फ्री के कपड़ों से कोई अच्छा नहीं दिखता

बिग बॉस सीजन 11 का सफर खत्म होने में अब कुछ ही हफ्ते बाकी हैं। घर के भीतर अब 10 से भी कम कंटेस्टेंट बचे हैं। घर की कंटेस्टेंट हिना खान लंबा सफर तय करने में कामयाब रही हैं। हालांकि गेम में आगे बढ़ने के लिए जिस तरह के तरीकों का वह इस्तेमाल करती रही हैं उससे ज्यादातर पब्लिक में उनकी छवि निगेटिव ही बनी है। घर के भीतर भी ज्यादातर कंटेस्टेंट उन्हें पसंद नहीं करते हैं। गिने चुने ही लोग हैं जिनके साथ हिना खान की ट्यूनिंग ठीक बैठती है। बाकी वक्त वह किसी ना किसी से लड़ती भिड़ती रहती हैं।

घर के भीतर हिना ज्यादातर वक्त अच्छे और डिजाइनर कपड़ों में नजर आती हैं। शो के एक स्पेशल एपिसोड में गेस्ट के तौर पर आए मनु पंजाबी ने भी हिना के कपड़ों और उनकी ड्रेसिंग की तारीफ की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ फैशन डिजाइनर्स ने हिना पर उनके डिजाइन्स चोरी करने का आरोप लगाया है। खबर है कि शो में आने से पहले हिना ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके कपड़ो की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी। इसी तरह का एक मैसेज फैशन डिजाइनर नीरुशा निखत के पास आया था।

निखत ने सोशल मीडिया पर हिना खान के खिलाफ गुस्सा निकालते हुए लिखा- मुफ्त के कपड़ो में कोई भी अच्छा दिख सकता है। निखत ने उन मैसेजों के स्क्रीनशॉट भी भेजे हैं जो हिना ने उन्हें को भेजे थे। गौरतलब है कि हिना की स्टाइलिस्ट हेमलता पेरिवाल हैं। हिना के इस शो में आने से पहले ही उनकी स्टाइलिस्ट ने ही इस बात का पूरा ख्याल रखा कि वह जितने भी दिन घर में रहे उतने दिन ऑनस्क्रीन पर बेहद खूबसूरत लगें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *