Bigg boss 11 contestant Puneesh Sharma said i want to be a part of this show for fame and girls in his audition video – VIDEO: बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा इस वजह से बनना चाहते थे शो का हिस्सा, ऑडिशन के दौरान खोला राज

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले में अब बहुत कम दिन बचे हैं। इस शो में शामिल हुए दिल्ली के बिजनेसमैन पुनीश शर्मा अभी तक शो में टिके हुए हैं। बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले ही पुनीश ने कहा था कि वह लोगों के बीच काफी फेमस हैं और शो में बहुत आगे तक जाएंगे। वह तो खुद को दिल्ली का बिग बॉस भी बता चुके हैं। उन्होंने शो के लिए किए गए ऑडिशन में कहा था कि वह बिग बॉस में पैसों के लिए नहीं बल्कि फेम और लड़कियों के लिए जाना चाहते हैं। पुनीश ने ऑडिशन में साफ कहा कि वह दिल्ली के बिग बॉस हैं और लोग उन्हें शो का विनर बनाएंगे। 33 साल के पुनीश के ऑडिशन को देखने के बाद ये साफ है कि वह शो में पूरी तैयारी के साथ आए हैं।

संबंधित खबरें

यूट्यूब पर पुनीश के ऑडिशन का वीडियो शेयर किया गया है, जो 2 मिनट 44 सेकंट का है। इस ऑडिशन में पुनीश ने बताया था कि लड़कियां और पार्टी उन्हें बहुत पसंद है। वह साल में कई महीने देश से बाहर ही रहते हैं। पुनीश ने इस ऑडिशन में ये भी बताया कि वह बिग बॉस में और भी फेमस होने के लिए आए हैं, जिससे उनके पास और भी लड़कियां आएं। शो में भी पुनीश का को-कंटेस्टेंट बंदगी कालरा के साथ रोमांस काफी चर्चा में रहा। बिग बॉस के लिए किए गए पुनीश के ऑडिशन में वह काफी कॉन्फीडेंट दिखे हैं। पुनीश बिग बॉस से पहले एक और रिएलिटी शो ‘सरकार की दुनिया’ में हिस्सा ले चुके हैं, वह शो के विनर भी थे।

रियल लाइफ में काफी फैशनेबल हैं छोटे पर्दे की ‘अम्मा जी’, देखें तस्वीरें

शो के ऑडिशन में पुनीश से जब पूछा गया कि पिछले सीजन में अगर वह होते तो उनकी किससे बनती और किससे नहीं तो इस पर उन्होंने कहा कि उनकी प्रियंका जग्गा से बनती। पुनीश ने कहा कि मुझे ऐसी चिड़चिड़ी सी लड़कियां बहुत पसंद हैं मुझे उन्हें सुधारने में बहुत मजा आता है। साथ ही वह कहते हैं कि शो के विजेता रहे मनवीर गुर्जर से भी उनकी काफी बनती क्योंकि वह काफी सीधा और सच्चा था। बता दें पुनीश दिल्ली के बिजनेसमैन हैं। वह कई बार और कल्ब के ओनर भी हैं लेकिन वह मुख्य तौर पर बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *