bigg boss 11: contestants fought in captaincy task, Arshi, punish is out of the race- Bigg Boss 11: कप्तान बनने के लिए आपस में भिड़े घरवाले, टास्क से बाहर हुए पुनीश-अर्शी

बिग बॉस 11 में घर का अगला कप्तान बनने के लिए घरवालों के बीच जंग शुरू हो गई है। शो को अब काफी समय बीत चुका है और इतना आगे आने के बाद कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं होना चाहता है। ऐसे में खुद को बचाने के लिए कप्तान बनना सबसे आसान तरीका है। बिग बॉस ने इस हफ्ते घर के सदस्यों को कप्तान बनने के लिए जो टास्क दिया है उसका नाम है बीबी पोल्ट्री फॉर्म। इस बार घर के हर एक सदस्य को कप्तान बनने का मौका दिया गया है। टास्क के मुताबिक घर में एक मुर्गी है जिससे समय-समय पर एक अंडा निकलेगा, उस अंडे पर घर के किसी एक सदस्य की तस्वीर बनी होगी। उस सदस्य को कप्तानी का दावेदार बनने के लिए अपने अंडे को बचाना होगा। जबकि अन्य सदस्य उसके अंडे को स्विमिंग पूल में फेंकने की कोशिश करेंगे।  इस टास्क की शुरुआत में ही घर के सदस्य कप्तान बनने के लिए आपस में भिड़ गए।

बिग बॉस हाउस में आकाश डडलानी के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

इस टास्क में सबसे पुनीश शर्मा के चेहरे का अंडा आया। जिसे आकाश डडलानी ने बेहद आसानी से स्विमिंग पूल में फेंक दिया। वहीं आकाश के ऐसा करने के बाद पुनीश काफी नाराज हो जाता है। पुनीश कहता है तेरा नंबर आएगा तो मैं भी फेंक दूंगा। आकाश कहता है कि मुझे कप्तान नहीं बनना है तुम फेंक देना। सब अपना-अपना खेल खेलो। वहीं पुनीश के बाद हिना खान के चेहरे का अंडा आता है। वो खुद को कप्तान बनाने की दौड़ में रखने के लिए लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के साथ मिलकर प्लानिंग करती हैं। काफी काफी जद्दोजहद के बाद हिना अपने अंडे को घर के सदस्यों से बचा लेती हैं और घर की कप्तान बनने की दौड़ में शामिल हो जाती हैं।

मंगलवार रात प्रसारित हुए टास्क के आखिर में अर्शी खान के चेहरे का अंडा आता है। उस वक्त पुनीश शिल्पा से कहते हैं कि मैं उसे दिखाऊंगा कि मैं उसके पक्ष में हूं लेकिन मैं उसका अंडा आखिर में फेंक दूंगा। वहीं अर्शी के अंडे को फेंकने के लिए हिना, शिल्पा, प्रियांक और लव आ जाते हैं। काफी कोशिश के बाद भी विकास गुप्ता अर्शी के अंडे को नहीं बचा पाते हैं और अर्शी कप्तान बनने की दौड़ से बाहर हो जाते हैं। वहीं आगे ये टास्क और भी सीरियस होने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *