Bigg Boss 11: contestants talk on wild card entry in house- Bigg Boss 11: कंटेस्टेंट के बीच वाइल्ड कार्ड को लेकर चर्चा तेज, जानिए कयासों में हैं कौन से नाम

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में इन दिनों लड़ाई झगड़ों के अलावा एक और चीज की चर्चा तेज है। वह है वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा। घर में पिछले कुछ दिनों से कंटेस्टेंट आपस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। किसी को लग रहा है कि कोई घर से निकला हुआ कंटेस्टेंट घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में आएगा तो किसी को लग रहा है कि कोई नया इंसान भी आ सकता है। वहीं अर्शी और हिना खान तो तारीखों पर भी बात करती नजर आईं। अर्शी कहती हैं कि हर सीजन में 25 दिसंबर के पास में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा।

बिग बॉस 11 में प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करेंगी।

बिग बॉस के घर में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट ही रह गए हैं। ऐसे में शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा आपस में इस बार निकलने वाले कंटेस्टेंट की बात करते नजर आते हैं। शिल्पा कहती हैं कि तीन हफ्ते बचे हैं तो एक बार कोई दो लोग भी नकाले जाएंगे। इस बार पुनीश कहता है कि वाइल्ड कार्ड भी तो आएगा। पुनीश की बात पर शिल्पा कहती हैं कि हां शायद ये लोग सपना चौधरी को वापस लाएंगे। वो विनर तो नहीं है लेकिन एंटरटेनमेंट के लिए लाई जाएगी। इस पर पुनीश कहते हैं कि नहीं कोई नया भी आ सकता है, तो शिल्पा कहती हैं कि फिर तीन हफ्ते में नए कंटेस्टेंट को करने के लिए क्या होगा। वहीं बेडरूम एरिया में अर्शी भी कहती नजर आती हैं कि 25 दिसंबर के आस-पास कोई आता तो है। अर्शी की बात पर हिना कहती हैं हां ऐसा हर सीजन में होता है। पुनीश को भी हिना कहती हैं कि मैं कंटेस्टेंट का नाम नहीं लूंगी लेकिन एक बार क्रिसमस पर एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आई थी वो सेंटा क्लॉज बनकर घर में आई थी।

बिग बॉस के अनसीन वीडियो में हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और अर्शी सुबह बजे गाने लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल सुनकर कहते हैं कि कोई लड़की आएगी। इस पर विकास कहते हैं कि कुछ अजीब होने वाला है ऐसा मुझे लग रहा है। ऐसे में घर के सदस्यों के बीच वाइल्ड कार्ड की दस्तक को लेकर चर्चा काफी तेज हो चुकी है। वहीं खबरें भी आ रही हैं कि घर में प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल और गहना वशिष्ठ की एंट्री हो सकती है। बता दें दिव्या कुछ दिन पहले ही टास्क के दौरान घर में आई थीं और उन्होंने प्रियांक से साथ अपने ब्रेकअप का नेशनल टेलीविजन पर एलान किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *