Bigg Boss 11: Contestants will decide the eviction between Hiten Tejwani and Priyank Sharma – बिग बॉस ने घर वालों को दी झगड़े की एक और वजह, कहा- खुद तय करें कौन बाहर जाएगा

कलर्स पर प्रसारित होने वाले विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर हफ्ते किसी एक प्रतियोगी को बाहर जाना पड़ता है। इस हफ्ते बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और हितेन तेजवानी नॉमिनेट हुए हैं। कल के एपिसोड में सलमान बताते हैं कि इस हफ्ते लव और शिल्पा सेफ हैं। जिसके बाद फैसला हितेन और प्रियांक को लेकर होना है। आज के एपिसोड में बिग बॉस एलिमिनेशन में एक दिलचस्प मोड़ लेकर आएंगे और किसी सदस्य को घर से बाहर करने की जिम्मेदारी सुरक्षित सदस्यों को दी जाएगी।

आज के एपिसोड में सलमान खान कहते हैं कि आज हम वो करने जा रहे हैं जो हमने आजतक कभी नहीं किया। हितेन और प्रियांक में से कौन घर से बाहर जाएगा इसका फैसला आप लोग करेंगे। इसके बाद हिना कहती हैं कि मतलब कैसे हमें बोल दिया चुनने के लिए। वहीं विकास कहते हैं सर प्लीज नहीं। अर्शी कहती हैं कि प्रियांक हितेन से नीचे है। हिना अपने दोस्त का साथ देते हुए कहती हैं कि प्रियांक भी अच्छा कर रहा है। इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि हर जगह अच्छे नहीं बन सकते आप। इसके बाद विकास कहते हैं कि सर आपसी सहमति से कभी नहीं होगा यहां पर।

संबंधित खबरें

आज रात को यह देखना दिलचस्प होगा कि घरवाले किस सदस्य को बचाएंगे और किसे बाहर करेंगे। हितेन और प्रियांक कठघरे में खड़े होकर एक-दूसरे को ऑल बेस्ट बोलकर घरवालों के फैसले का इंतजार करते हुए नजर आते हैं। ज्यादातर मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि प्रियांक घर से बाहर हो जाएंगे वहीं कुछ में हितेन का बाहर जाना तय माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *