Bigg Boss 11 Eviction: Bandagi Kalra said she has dumped Dennis Nagpal before entering house – बिग बॉस 11: एक्स-बॉयफ्रेंड पर बरसीं बंदगी कालरा, कहा- पुनीश से करती हूं सच्चा प्यार

बंदगी कालरा अब बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं। बाहर आने के बाद उन्होंने अपने और पुनीश के रिश्ते को लेकर कई बातें कीं। उन्होंने कहा कि पुनीश और मेरा रिश्ता गेम के लिए नहीं था बल्कि हम दोनों सच में एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार हम दोनों यह भूल जाते थे कि यह गेम है और लोग हमें कहते थे कि वापस आ जाओ। बंदगी ने खुलासा किया कि उन्होंने एक्स-बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल के साथ घर में एंट्री करने से पहले ही ब्रेकअप कर लिया था और कहा कि वो पुनीश के साथ अपने रिश्ते को बाहर भी जारी रखेंगी।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बंदगी ने कहा कि पुनीश और मेरे बीच जो कुछ हुआ मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है। मैं जितना लंबा हो सकेगा पुनीश का इंतजार करुंगी क्योंकि मैं चाहती हूं कि वो विजेता की ट्रॉफी लेकर बाहर आएं। जब उनसे पूछा गया कि क्या दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है तो बंदगी ने कहा मैं और पुनीश दिन में हजारों बार मजाक में कहा करते थे कि चलो ब्रेकअप कर लेते हैं और देखा करते थे कि घरवाले इसपर क्या प्रतिक्रिया करते हैं। मैं ब्रेकअप क्यों करुंगी? मैं उससे सच्चा प्यार करती हूं।

जिन लोगों को लगता है कि बंदगी ने अपने बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल को पुनीश के लिए धोखा दिया है उनके लिए कालरा ने कहा- जहां तक बॉयफ्रेंड की बात है, मैंने घर में जाने से पहले उसे छोड़ दिया था और क्योंकि मैं घर के अंदर थी इसलिए उसे कुछ भी बोलने का मौका मिल गया। मेरे मकान मालिक ने मुझे बाहर नहीं निकाला है। सोसाइटी से हर कोई मेरा स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटिड थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *