Bigg Boss 11 Eviction, Contestant Luv Tyagi Celebrated Party in Mumbai Hotel with Arshi Khan and Bandagi Kalra – बिग बॉस 11: एविक्शन के बाद जानिए लव ने किससे की पहली मुलाकात, होटल में जमकर हुई पार्टी

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 के कंटेस्टेंट लव त्यागी इस वीकेंड के वार का शिकार हो गए। रविवार के एपिसोड में उन्हें लाइव वोटिंग में सबसे कम वोट मिलने के चलते बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया। घर के भीतर हिना खान के काफी करीब आ चुके लव एलिमिनेशन के बाद थोड़े भावुक होते नजर आए। उधर हिना के चेहरे पर भी लव के जाने के बाद मायूसी के भाव साफ नजर आ रहे थे। हालांकि लव और हिना दोनों ने ही अपनी भावनाओं के सैलाब को बाहर नहीं आने दिया। खबर यह भी है कि घर से निकलने के बाद लव त्यागी, अर्शी खान और बंदगी कालरा मुंबई के एक होटल में मिले।

जी हां, लव ने घर से बाहर आने के बाद आजादी का जश्न उन्हीं लोगों के साथ मनाया जिनके साथ घर में उनकी कम ही बना करती थी। लव ने पुनीश की काफी करीबी रहीं बंदगी कालरा और अर्शी खान के साथ मिलकर होटल में पार्टी की। घर के अंदर लव त्यागी को बैल बुद्धि कहकर बुलाया जाता था। ऐसा इसलिए क्योंकि लव ज्यादातर मामलों में फैसला अक्ल का इस्तेमाल करके नहीं बल्कि ताकत के जरिए लेता था। लव त्यागी ने घर के भीतर काफी लंबा सफर तय किया। हालांकि वह फिनाले से ठीक पहले घर से बेघर हो गए।

घर वालों के माध्यम से वोटिंग कराने के बाद वोटों का खुलासा किया गया। हिना खान को कुल 464 वोट मिले और शिल्पा शिंदे को 660 (सबसे ज्यादा) वोट मिले। विकास गुप्ता को 428 और लव त्यागी को 393 (सबसे कम) वोट मिले। लव त्यागी को घर से बाहर जाना पड़ा और वह हिना खान से गले लगकर भावुक होते नजर आए। हिना खान भी लव के जाने के बाद भावुक होती नजर आईं। अब घर के भीतर कुल 5 ही कंटेस्टेंट बचे हैं। देखना यह होगा कि कौन सा कंटेस्टेंट घर से बाहर जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *