Bigg Boss 11 Eviction, Elimination: Akash Dadlani is eliminated before Bigg Boss 11 Finale, Read Details Here – Bigg Boss 11 Eviction: ग्रैंड फिनाले से पहले ‘घर से बेघर’ हुआ ये कंटेस्टेंट!

बिग बॉस के घर में एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स की संख्या कम हो रही है। वहीं शो अपने अंतिम चरण तक पहुंचने वाला है। पिछले हफ्ते लव त्यागी शो से बाहर हो गए थे। वहीं इस बार घर से बेघर होने की किसकी बारी है, इस तरफ सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि घर में इस बार कौन सुरक्षित होगा और कौन विनर बनने की रेस से बाहर हो जाएगा। बिग बॉस के घर में इस वक्त पांच कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं।

बिग बॉस शो के सीजन 11 को पूरा होने में अब मात्र 4 दिन बचे हैं। वहीं बिग बॉस घर में कंटेस्टेंट्स के सामने एक और नया ट्विस्ट लाने वाले हैं।  विकास गुप्ता, हिना खान, शिल्पा शिंदे, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा। इस हफ्ते इन पाचों में से किसी एक घर सदस्य को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। खबरों के अनुसार, घर के अंदर हफ्ते के बीच में ही घर से एक सद्सय बाहर हो जाएगा। बिग बॉस ने शो में कहा था कि अब ये हफ्ता शो का आखिरी हफ्ता है। वहीं ग्रैंड फिनाले में केवल 4 लोग ही जाने वाले हैं।

बड़ी खबरें

Bigg Boss 11 में अपने चहेते कंटेस्टेट को जिताने के लिए यहां करें फ्री में वोट

इसके चलते फिनाले आने से पहले ही पांच लोगों में से किसी एक को घर से बेघर कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार अब इन पांच सदस्यों में से आकाश ददलानी ‘घर से बेघर’ हो जाएंगे। खबरों के अनुसार आकाश को बाकी कंटेस्टेंट्स की तुलना में कम वोट्स मिले हैं। वहीं ट्विटर अकाउंट  ‘द खबरी’ के मुताबिक इस बार शो से बाहर होने की बारी आकाश ददलानी की ही है। आकाश ददलानी पिछले दिनों घर में शिल्पा शिंदे से झगड़ने को लेकर काफी हाइलाइट हुए थे। वहीं शिल्पा को बेवजह छूने और किस करने को लेकर भी की लोगों ने उनकी इस हरकत को नापसंद किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *