Bigg Boss 11 Eviction, Elimination: Hina Khan commented on Salman Khan and Sunny Leone Social media Followers – Bigg Boss 11: हिना खान ने अब सलमान और सनी लियोनी को लपेटा, खुद को बताया दोनों से बड़ा सोशल मीडिया स्टार

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में शामिल हुईं सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हिना खान घर के बाहर खुद की छवि को खराब कर रही हैं। घर के अंदर अपने बड़बोलेपन की वजह से ना केवल लोग बल्कि टीवी जगत की हस्तियां तक उन्हें ट्रोल कर रही हैं। जिसकी वजह से उनकी छवि नकारात्मक बनती जा रही है। इतना ही नहीं लोगों ने उनपर उपद्रव पैदा करने और सहानुभूति पाने वाला शख्स बताया है। हालंकि यह सब उनके फेवर में काम नहीं कर रहा है।

हिना खान बेशक एक अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन वो बिग बॉस के फैंस को बेवकूफ बनाने में असफल रही हैं। कुछ समय पहले गौहर खान, संजीदा शेख और साक्षी तंवर को नीचा दिखाने के बाद हिना ने सलमान खान और सनी लियोनी के सोशल स्टेटस पर टिप्पणी की है। हाल ही में केआरके बॉक्स ऑफिस द्वारा रिलीज किए गए वीडियो में ‘अक्षरा बहू’ ने सनी और सलमान के सोशल मीडिया पर मौजूद फॉलोवर्स पर टिप्पणी की है।

संबंधित खबरें

अर्शी खान से बात करते हुए हिना खान ने कहा- सलमान खान के करीब 5-6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जबकि उनके असल में 13 मिलियन फॉलोवर्स हैं और एक्ट्रेस ने यह बात इतने आत्मविश्वास से कही कि यह आपको अभिभूत कर देगा। हिना ने कहा कि सनी के पास वास्तविक फॉलोवर्स नहीं है। शायद उन्होंने फॉलोवर्स को खरीदा हुआ है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने अपने फॉलोवर्स की संख्या का बखान किया है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मेरे पास जितने फॉलोवर्स हैं उसके आधे भी गौहर खान के पास नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *