Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today, Bigg Boss 11 16th December 2017 Episode: Hiten Tejwani will be Evicted Contestant this week from Bigg Boss House? Know the Reason Behind the All you Need to Know – Bigg Boss 11 Eviction: इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर? जानिए क्‍या है सच्‍चाई

Bigg Boss 11: बिग बॉस 11 में चौंकाने वाला एक कदम देखने को मिल सकता है। शो के सदस्‍य और टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी शो से बाहर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस के घर से इस रविवार को होस्‍ट सलमान खान के ‘वीकेंड का वार’ से तेजवानी को बाहर जाना पड़ेगा। यह इस सीजन का दूसरा इविक्‍शन होगा। बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी घर से बाहर हो चुकी हैं। ऐसा त‍ब हुआ जब इन दोनों कंटेंस्‍टेंट्स के आखिरी राउंड तक जाने की उम्‍मीद दी। हितेन के घर के बाहर जाने से लव त्‍यागी को बेहद राहत मिलेगी। लव का नाम हर बार इविक्‍शन के नॉमिनेशन में आता है, मगर किस्‍मत उनका साथ देती है और वे किसी तरह बच जाते हैं। हितेन के बाहर जाने का मतलब लव कम से कम एक सप्‍ताह के लिए तो बच गए।

बड़ी खबरें

हितेन के बाहर जाने का असर शो पर पड़ेगा क्‍योंकि वह सेलिब्रिटीज और आम कंटेंस्‍टेंट्स के बीच की कड़ी बने हुए थे। वह बेहद सभ्‍य और दोस्‍ताना तरीके से मसले सुलझाते थे। उनके बाहर जाने से अर्शी खान की उम्‍मीदों को भी झटका लग सकता है जिन्‍हें हितेन से फ्लर्टिंग करने की वजह से अटेंशन मिल रही थी।

हितेन की पत्‍नी गौरी प्रधान ने अर्शी की फ्लर्टिंग के बारे में पिछले सप्‍ताह बिग बॉस के घर में बात की थी। उन्‍होंने अपने शर्मीले पति को न्‍यूज में बनाए रखने के लिए अर्शी को धन्‍यवाद भी दिया था।

अचानक से हिना खान घर के भीतर की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हैं। शिल्‍पा शिंदे अभी भी घर में मौजूद हैं, मगर हिना के पास उनसे बड़े टीवी शो हैं। अन्‍य प्रतियोगियों पर नजर डालें तो विकास और आकाश लंबी रेस के घोड़े नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *