Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 11 16th December 2017 Episode Live: Hiten Tejwani or Shilpa Shinde Go Out, Priyank Slams Vikas Gupta –

बिग बॉस के घर में सलमान खान शनिवार को लाए हैं विकेंड का वार। घर में शिल्पा, लव, हितेन और प्रियांक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड हैं। वहीं सलमान लव और शिल्पा को इस हफ्ते घर में सेव होने की खबर देते हैं। इसके बाद सलमान घरवालों से कहते हैं कि पहले सीजन में लोग आपस में आपसी सहमति तो कर ही लेते थे। लेकिन इस सीजन में घर के अंदर लोग एक दूसरे से सहमत नहीं हो पाते हैं।

सलमान का इशारा शुक्रवार को कैप्टेंसी टास्क के लिए कंटेंडर चुनने को लेकर हुई बहस को लेकर था। सलमान अर्शी, विकास, लव और शिल्पा से इस बारे में बात करना शुरू करते हैं।

Here’s Live Updates of Bigg Boss 11 16th December 2017 Episode

-विकास हितेन से प्राइवेट में बात करते हैं कि शिल्पा अब सपोर्ट जुटा रही हैं। लव अब शिल्पा के साथ हैं। विकास कहते हैं कि उनकी और शिल्पा की अब होने वाली बहस।

संबंधित खबरें

-इधर अर्शी आकाश को कहती हैं कि तू पुनीश से दोस्ती छोड़ दे। अर्शी गुस्से में विकास को भी बुलाती है वह कहती हैं कि विकास पुनीश को चुनें या अर्शी को, क्योंकि अर्शी को लगता है कि पुनीश उनकी दोस्ती के लायक नहीं है।

-शिल्पा के लिए घरवालों ने उनके पीठ के पीछे क्या-क्या कहा वह सब उन्हें दिखाया गया। इसमें अर्शी, हिना, प्रियांक, विकास शिल्पा के लिए काफी कुछ कहते हैं।

-अब घर में लव को खास पॉवर के तहत पता चलता है कि हिना और प्रियांक उनके पीठ के पीछे क्या क्या बात करते हैं। लव के आगे हिना और विकास की सारी सच्चाई सामने आती है। लव कहते हैं कि हिना भी लव का एंगल चला रही हैं कि मैं उनके पीछे हूं?

-घर में सेफ होने के बाद अब शिल्पा और लव आपस में बात करते हैं। शिल्पा कहती हैं कि विकास गुप्ता बहुत निगेटिव है। अब सलमान लव और शिल्पा को एक खास पावर देते हैं।

-अब सलमान बताते हैं कि इस बार हितेन, शिल्पा, प्रियांक और लव घर से बाहर जाने की लिस्ट में शामिल हैं। इस दौरान सलमान बताते हैं कि लव और शिल्पा इस हफ्ते सेफ हैं यानी घर में हितेन और प्रियांक में से किसी एक के घर से बाहर जाने की बारी है।

-अब सलमान घरवालों को टेस्ट करने के लिए एक गेम खिलाते हैं। सभी घरवालों के दिल में क्या चल रहा है इसको लेकर सलमान एक एक सवाल सबसे पूछते हैं। हिना से पूछा जाता है कि कौन किसको सबसे पहले डंप करेगा। हिना बताती हैं कि विकास और पुनीश की दोस्ती अच्छी है लेकिन विकास पुनीश का सच में साथ देते हैं। लेकिन पुनीश उन्हें धोखा देंगे।

-सलमान आगे प्रियांक से कहते हैं कि प्रियांक आप पर ये भी आरोप है कि आप दूसरों का इस्तेमाल करते हैं। प्रियांक कहते हैं सभी यहां मौजूद हैं। आप किसी से भी पुछवा दीजिए किसका इस्तेमाल किया मैंने? विकास कहते हैं कि बेनाफ्शा के साथ ऐसा हुआ। वह अच्छा भला गेम खेल रही थीं। लेकिन बाद में उन्हें जाना पड़ा।

-विकास कहते हैं कि सर मैंने कभी भी शिल्र्पा, आकाश के लिए ये नहीं कहा कि वह ये कैमरा के लिए करते हैं।

-अब विकास अपनी सफाई देते हैं वह सलमान से कहते हैं कि सर गूचीपू शब्द का इस्तेमाल करके वह पता नहीं क्या दर्शाना चाह रहे थे। प्रियांक कहते हैं सर, गूचीपू  इसके कुत्ते का नाम भी है, इसका नाम भी है। और आंटी को भी ये यही बुलाता है। इसमें मैंने क्या गलत कर दिया।

-सलमान अब प्रियांक को  पोडियम  पर बुलाते हैं। सलमान प्रियांक से पूछते हैं कि क्या आप जो भी करते हैं वह कैमरे के लिए होता है। यह आरोप विकास का है। इस पर प्रियांक कहते हैं कि सर विकास की आदत है सबको सवालों के घेरे में खड़ा करना।

-सलमान कहते हैं कि अगर 11वें हफ्ते में यह आलम है तो आगे क्या हाल होने वाला है। सलमान कहते हैं कि हमने मौका दिया था कि घर में सब अपने दिल की बात लिखेंगे जो वो दूसरे के लिए फील करते हैं। इसको लेकर अब सलमान सबकी खबर लेते हैं।

-सलमान कहते हैं कि अर्शी आप अगर शिल्पा को ये मौका दे देतीं तो आप घर में बड़ी हो जातीं।

-सलमान कहते हैं कि अर्शी आपने ये क्यों नहीं सोचा कि अगर आप तीन यानी लव, विकास और अर्शी पहले कप्तान बन चुके हैं तो शिल्पा को ये मौका दे देना चाहिए था।

-इस पर अर्शी सलमान को अपनी सफाई देती हैं। शिल्पा कहती हैं कि अर्शी ने कहा था कि मैं  नहीं तो कोई भी नहीं। विकास कहते हैं कि सर, सब अपने नाम पर अड़े हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *