Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 11 17th December 2017 Full Episode Online Live Written Updates: Priyanka Sharma, Hiten Tejwani or Shilpa Shinde Elimination Coverage –

बिग बॉस सीजन 11 के आज के वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत हुई है सलमान खान की धांसू एंट्री से। सलमान बताते हैं कि बिग बॉस के पिछले 10 सीजन्स में कभी भी ऐसा नहीं हुआ है जब घर के सदस्यों को यह मौका दिया गया हो कि वह फैसला करें कि किसे घर से बाहर भेजना है। उधर कलर्स टीवी के चर्चित शो ‘नागिन’ में नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय घर के भीतर प्रवेश कर चुकी हैं। मौनी घर के सदस्यों को एक मजेदार गेम खिलाती हैं जिसके तहत घर के गार्डन एरिया में एक बनावटी पेड़ लगाया गया है। इस बनावटी पेड़ पर क्रोध, अहंकार और ऐसे ही बुराइयों वाले फल लगे हैं। वह घर के अलग-अलग सदस्यों को बुला कर उनसे पूछती हैं कि वे बताएं कि घर के किस सदस्य में कौन सी क्वालिटी सबसे ज्यादा है।

संबंधित खबरें

घर में किसके भीतर सबसे ज्यादा क्रोध है यह पूछने पर हितेन तेजवानी पुनीश का नाम लेते हैं। शिल्पा शिंदे से जब पूछा जाता है कि कौन सबसे ज्यादा लोभी है? तो शिल्पा अर्शी खान का नाम लेती हैं। इसके बाद जब मौनी रॉय जब पुनीश को बुला कर पूछती हैं कि वह बताएं कि किसमें सबसे ज्यादा अहंकार है? इस पर वह हिना का नाम लेती हैं। हालांकि हिना खुद का नाम लेने की बजाए इस दोष के लिए शिल्पा शिंदे का नाम लेती हैं। वह कहती हैं कि यदि मुझसे यदि पूछा जाए तो मैं कहना चाहूंगी कि सबसे ज्यादा अहंकार शिल्पा में हैं। इस बात पर अर्शी हिना का विरोध करती हैं।

सबसे ज्यादा आलसी सदस्य का नाम पूछे जाने पर हिना खान प्रियांक का नाम लेती हैं। हालांकि प्रियांक कहते हैं कि मैं इस टैग को स्वीकार करता हूं। इसके बाद विकास गुप्ता को बुलाकर मौनी रॉय पूछती हैं कि वह किसी ऐसे सदस्य का नाम बताएं जिसके भीतर ईर्ष्या की भावना बहुत ज्यादा है। इस टैग के लिए विकास गुप्ता आकाश ददलानी का नाम लेते हैं। मौनी जब भावुकता के टैग के लिए घर के एक सदस्य का नाम अर्शी से पूछती हैं तो वह विकास गुप्ता का नाम लेती हैं। आखिरी टैग ‘काम’ वासना का होता है जो घर के सभी सदस्य मिलकर आकाश ददलानी को ही देते हैं।

टास्क पूरा होने के बाद मौनी घर के सदस्यों को बताती हैं कि आकाश अपने पापों का प्रायश्चित करने के लिए एक काम कर सकते हैं। यह काम होगा अगले कुछ दिनों तक सात्विक जिंदगी जीने का। यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो घर के सभी सदस्यों के लक्जरी बजट पर इसका प्रभाव पड़ेगा। इस पूरे कार्यक्रम के बाद सलमान खान मी-टीवी के माध्यम से घर के भीतर जाते हैं और घर के सदस्यों से बात करते हैं।

– सलमान खान लव और हिना खान के बीच बढ़ती नजदीकियों पर दोनों की टांग खींचते हैं। लव त्यागी और हिना इस बात पर शरमाते नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *