Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 11 24th December 2017 Full Episode Online Live Written Updates: Puneesh Sharma and Akash Dadlani Elimination – Bigg Boss 11, 24th December 2017 Episode: सांता बनकर घर में आए मीका सिंह, हुई ढेर सारी मस्ती

Bigg Boss 11, 24th December 2017 Episode Live Updates: सलमान खान ने आज बिग बॉस में एंट्री के बाद सबसे पहले दर्शकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। घर के भीतर हिना खान लव त्यागी के साथ मिलकर गेम प्लान डिसकस करती नजर आईं और विकास गुप्ता प्रियांक के साथ गेम की डिसकशन कर रहे थे। पुनीश भी हिना खान और लव को जॉइन करते हैं। सभी विकास के गेम प्लान को लेकर एक्सट्रा अलर्ट नजर आए। सलमान खान मी-टीवी के माध्यम से घर वालों से मिलते हैं और घर वालों से क्रिसमस पर घर की डेकोरेशन को लेकर बातचीत करते हैं। वह पुनीश, लव और प्रियांक को स्टोर रूम में भेजते हैं और अंदर रखी चीजें लाने कहते हैं।

तीनों कंटेस्टेंट स्टोर रूम से तीन ऐसी चेयर्स लेकर आते हैं जिनकी शेप हिप्स जैसी है। सलमान आकाश, प्रियांक और पुनीश को इन कुर्सियों पर बैठ कर उछलने को कहते हैं ताकि उसके भीतर लगी पंप्स से गुब्बारों में हवा भरी जा सके। सलमान बताते हैं कि जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा गुब्बारों में सबसे पहले, हवा भरेगा वह कंटेस्टेंट जीत जाएगा। इस टास्क में लव त्यागी जीत जाते हैं। घर के सभी कंटेस्टेंट इस टास्क में खूब इंजॉय करते हैं।

संबंधित खबरें

Bigg Boss 11, 24th December 2017 Episode Live Written Updates:

– सलमान खान स्टेज पर सिंगर मीका सिंह को इनवाइट करते हैं। मीका परफॉर्म करते हुए स्टेज पर एंट्री लेते हैं और सलमान खान की फिल्मों से कई गाने पेश करते हैं। दबंग खान भी मीका के साथ स्टेज पर थिरकते हैं।

– सलमान खान मीका सिंह से स्टेज पर स्कूटर चलवाते हैं और मीका के साथ इमोटिकॉन्स देख कर गाना पहचानने का टास्क कराते हैं। मीका और सलमान खान आपस में गजब की जुगलबंदी दिखाते हैं।

– सलमान खान जल्लाद के द्वारा स्टेज पर सांता क्लॉज के कपड़े मंगवाते हैं और मीका सिंह को पहनाते हैं। इसके बाद सलमान खान मीका को घर के भीतर जाने के लिए कहते हैं। मीका सांता क्लॉज बनकर घर के भीतर एंट्री लेते हैं।

– घर के सभी सदस्य मीका सिंह से मिलकर काफी खुश होते हैं और गार्डन एरिया में बैठ कर घर के सभी सदस्यों को उनके नेचर के हिसाब से तोहफे देते हैं।

– विकास गुप्ता को मीका टिशू बॉक्स, हिना खान को बादामों का डिब्बा और आकाश ददलानी को निप्पल गिफ्ट करते हैं।

– विकास गुप्ता घर वालों के साथ एक गेम भी खेलते हैं जिसमें वह घर वालों के सामने अलग-अलग गाने गाते हैं जिनके हिसाब से घर के अलग-अलग सदस्यों को बताना होता है कि वे यह गाना घर के किस सदस्य के लिए डेडिकेट करेंगे।

– टास्क के दौरान लव त्यागी सलमान खान की फिल्म का एक डायलॉग बोलते हैं। इस पर सलमान लव की थोड़ी खिंचाई भी कर देते हैं।

– सलमान खान एक बार फिर से घर के सदस्यों को वह खेल खिलाते हैं जिसमें वह कंटेस्टेंट्स को घर में ही किसी के द्वारा बोला गया डायलॉग बताएंगे, इसके आधार पर कंटेस्टेंट्स को अंदाजा लगाना होगा कि यह बात उनके बारे में किसने कही होगी।

– सुल्तानी अखाड़े में इस बार प्रियांक शर्मा और लव त्यागी उतरे।

– पहले राउंड में दोनों को यह साबित करने का मौका दिया जाता है कि कौन गेम में ज्यादा बेहतर है। इस राउंड में लव त्यागी जीत जाते हैं।

– दूसरे राउंड में दोनों को रिंग में एक दूसरे को चित करना था और इस राउंड में प्रियांक जीत जाते हैं।

– शो के खत्म होने से पहले पुनीश सलमान से कुछ पीने का इंतजाम मांगते हैं जिस पर सलमान उन्हें कहते हैं कि नल में पानी आ रहा है पी लो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *