Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 11 30th December 2017 Episode Live: Love Tyagi or Priyanka Sharma Getting Out of the Show Tonight – Bigg Boss 11, 30th December 2017 Live: लव या प्रियांक.. ‘वीकेंड का वार’ में इस बार कौन होगा ‘बेघर’?

बिग बॉस के घर में शनिवार की रात को धमाल होने वाला है। इस बार सलमान ‘वीकेंड का वार’ में घरवालों की डबल वाट लगाएंगे। पहले तो वीकेंड का वार में सलमान अकेले आकर घरवालों की गलतियां निकालते थे। लेकिन इस बार सलमान कंटेस्टेंट्स के घरवालों और खास दोस्तों को भी उनकी वाट लगाने का मौका देंगे। घर में सलमान पूछते हैं कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले और खास दोस्त सबसे पहले किसको कटघरे में खड़ा देखना चाहेंगे। इस पर सब विकास का नाम लेते हैं।

इस दौरान सब विकास से बहुत सारे सवाल पूछते हैं। बंदगी पुनीश से जुड़ा सवाल पूछती हैं तो वहीं शिल्पा के भाई आशुतोष शिल्पा के साथ उनके व्यवहार को लेकर सवाल पूछते हैं। वहीं हिना को भी कटघरे में खड़ा कर सवालों के घेरे में लिया जाता है, जिसमें सलमान कहते हैं कि हिना अपने स्टेटमेंट्स मत बदला करो। रॉकी भी शिल्पा से कई सवाल पूछते हैं। रॉकी कहते हैं कि अगर आप विनर नहीं बनती हो तो घर में आप किसको विनर बना हुआ देखती हैं। इस पर शिल्पा आकाश और पुनीश (चंगू-मंगू) का नाम लेती हैं।

संबंधित खबरें

Here’s Live Updates of Bigg Boss 11 30th December 2017 Episode

वहीं माना जा रहा है कि आज यानी शनिवार को ही किसी एक घर सदस्य की बिदाई हो सकती है। पिछले हफ्ते अर्शी खान घर से बाहर हुई थीं। रविवार की बजाय शनिवार को ही अर्शी को घर से बेघर किया गया था। वहीं अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियांक और लव में से आज ही किसी एक की घर से बिदाई हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *