Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today, Bigg Boss 11 3rd December 2017 Full Episode Online Live Written Updates: Bandagi Going Out From the House, Katrina Kaif Gonna Play Interesting Game in House – Bigg Boss 11 Eviction, 3rd December 2017 Episode: बंदगी कालरा हुई घर से बेघर, पुनीश से लिया जीत कर आने का वादा

Bigg Boss 11 Eviction, 3rd December 2017 Episode: बिग बॉस सीजन 11 के रविवार के एपिसोड की शुरुआत हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की हाउस में एंट्री से। असल में सलमान कैटरीना को घर के अपने वाले हिस्से में लेकर जाते हैं जहां से वह घर के सभी सदस्यों को देख सकते हैं लेकिन घर का कोई भी सदस्य उन्हें नहीं देख सकता। सलमान घर के सभी सदस्यों के बारे में कैटरीना कैफ को बताते हैं। सलमान कैटरीना घर के भीतर का दृश्य दिखाते हैं और बताते हैं कि घर की किचेन में खाने से ज्यादा ताने चलते हैं। सलमान कैटरीना को बताते हैं कि हमारे घर वाले मेहमानों के साथ तो बहुत अच्छे हैं लेकिन आपस में इनका बर्ताव बहुत बुरा है। सलमान घर के भीतर कॉल करके शिल्पा से बात करते हैं और उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपते हैं कि वह जिस मेहमान को घर के भीतर भेज रहे हैं उसे उन्हें सभी लड़कों से इंप्रेस करना है।

संबंधित खबरें

सलमान शिल्पा शिंदे को निर्देश दे देते हैं और इसके बाद कैटरीना कैफ बिग बॉस हाउस में एंट्री लेती हैं। घर के भीतर कैटरीना के जाते ही सभी लोग काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। वह सभी के साथ गार्डन एरिया में जाती हैं और यहां शिल्पा शिंदे घर के सभी लड़कों से एक एक करके टास्क करवाती हैं। इस टास्क में सबसे पहले शिल्पा सभी लड़कों से रोटियां बनवाती हैं जिसमें पुनीश जीत जाते हैं। दूसरे नंबर पर शिल्पा शिंदे सभी लड़कों को अपने मसल्स दिखाने को कहती हैं। इस टास्क को शिल्पा बहुत अतरंगी अंदाज में करवाती हैं। वह सभी लड़कों को बेले डांस करने को कहती हैं। सबसे पहले विकास गुप्ता अफगान जलेबी गाने पर डांस करके दिखाते हैं। इसके बाद प्रियांक और हितेन डांस करते हैं। इस टास्क में विकास गुप्ता जीत जाते हैं।

Updates of Bigg Boss 11, 3rd December 2017 Episode 45 Written Updates

– कैटरीना के पेंटिंग बनाने वाले टास्क में शिल्पा शिंदे घर के सभी सदस्यों को कैटरीना कैफ का स्कैच बनाने के लिए कहती हैं। विकास गुप्ता सबसे अच्छी तस्वीर बनाते हैं।

– शाम के वक्त बंदगी पुनीश को गार्डन एरिया में यह समझाती हैं कि वह अर्शी से दूर रहे। इस पर पुनीश कहते हैं कि देखो सीधी बात है या तो मैं जाऊंगा या तू… अगर मैं गया तो कोई बात नहीं लेकिन अगर तुम गईं तो मुझे कोई कंट्रोल नहीं कर पाएगा।

– लव त्यागी और अर्शी खान आपस में बातचीत में पुनीश और बंदगी की मोहब्बत पर शक करते हैं और कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता है कि पुनीश के जाने पर बंदगी भी साथ बाहर जाएगी।

– सलमान खान पुनीश और लव त्यागी को सुल्तानी अखाड़े में भिड़वाते हैं और इस अखाड़े में पहला राउंड एक दूसरे की बुराई करने का होता है जिसमें टाई हो जाता है। दूसरे राउंड के दोनों हिस्सों में लव त्यागी जीत जाते हैं। इस तरह लव विनर घोषित किए जाते हैं।

– सलमान खान घर के सदस्यों को एक गेम खिलाते हैं जिसमें वह किसी एक सदस्य को पूल के किनारे पर खड़े रहने को कहेंगे। बाकी सदस्यों से वह उस सदस्य के बारे में सवाल पूछेंगे जितने जवाब हां में होंगे पूल के किनारे खड़े सदस्य को उतनी ही सीड़ियां पूल में उतरना होगा। सबसे पहले सलमान हिना को पूल के किनारे उतारते हैं और उनके खिलाफ इतने जवाब आते हैं कि वह काफी हद तक पानी में उतर जाती हैं।

– पूल वाले राउंड में दूसरे नंबर पर सलमान विकास को पूल साइड पर भेजते हैं। उन्हें तकरीबन सारी सीड़िया नीचे उतरना पड़ता है।

– पूल राउंड में तीसरे नंबर पर शिल्पा शिंदे उतरती हैं और उनके खिलाफ भी खूब सारे जवाब हां में आते हैं।

– चौथे नंबर पर हिना खान पानी में उतरती हैं जिन्हें काफी ज्यादा गहराई तक पानी में उतरना पड़ता है।

– सलमान खान घर के सभी सदस्यों से पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि कौन सा सदस्य घर से बाहर होगा। घर के सभी सदस्यों की राय लेने के बाद सलमान लव कुछ देर तंग करते हैं और फिर उन्हें बताते हैं कि लव सेफ हैं।

– पुनीश और बंदगी में से बंदगी को सलमान खान बिग बॉस हाउस से एलिमिनेट करते हैं। इस मौके पर पुनीश और बंदगी काफी भावुक हो जाते हैं।

– बंदगी के जाने के बाद पुनीश शिल्पा से बातचीत करते हैं। शिल्पा पुनीश से कहती हैं कि गेम पूरी तरह बदल चुका है अब मैं पूरी तरह अकेली पड़ गई हूं।

– सलमान खान पुनीश और बंदगी को जिम एरिया में जाकर यह तय करने को कहते हैं कि या तो दोनों बाहर जा सकते हैं और या फिर जिसे कम वोट मिले हैं वह घर से बाहर जा सकता है।

– इधर अर्शी खान विकास गुप्ता से कहती हैं कि वह नहीं चाहतीं कि शिल्पा शिंदे और आकाश की कभी दोस्ती हो।

– घर के बाकी सदस्य भी बिलकुल अलग आकर शिल्पा और आकाश को लेकर बातचीत करते हैं। वह इस बात को समझ रहे हैं कि आकाश, शिल्पा और पुनीश अब अकेले पड़ गए हैं।

– पुनीश और बंदगी को घर से बाहर जाने का फैसला लेने से पहले सलमान उन्हें घर के भीतर एक फुटेज दिखाते हैं जिसमें उन्हें वह घर के भीतर बिताए गए उनके लम्हे दिखाते हैं। इस वीडियो को देख कर दोनों ही काफी इमोशनल हो जाते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *