Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 11 6th January 2018 Full Episode Live Updates: Hichki Star Rani Mukerji came in bigg boss house, who will Eliminate Luv Tyagi Shilpa Shinde Vikas Gupta Or Hina Khan – Bigg Boss 11 Eviction: Bigg Boss 11, 6th Januray Full Episode Live Updates

बिग बॉस के घर में आज यानी शनिवार 6 जनवरी को सलमान खान लाए हैं वीकेंड का वार। पूरे हफ्ते घर में घरवालों ने जो उधम मचाया है इसको लेकर सलमान आज सबकी क्लास लगाने के लिए हाजिर हो गए हैं। अब सलमान घर वालों से मिलते हैं। सलमान सबको नए साल की मुबारकबाद देते हैं। वहीं सलमान घरवालों के गले में एक दूसरे के नाम लटके हुए देखते हैं। वह इस बारे में घरवालों से पूछते हैं। सलमान आकाश का नाम विकास के गले में देखते हैं। सलमान विकास से कहते हैं कि आकाश की एक्टिंग तो करके दिखाओ।

रानी घर में पहुंची हुई हैं, रानी घरवालों से कहती हैं कि आपको एक दूसरे की किस किस बात से हिचकी आती है। तभी सारे घरवाले एक दूसरे को लेकर कुछ न कुछ कहना शुरू कर देते हैं।

Here’s Live Updates of Bigg Boss 11 6th January 2018 Episode

-इस दौरान रानी के कहने पर घर में सब एक दूसरे की मिमिक्री करते हैं। लव पुनीश की नकल उतारते हैं, आकाश विकास की शिल्पा हिना की। इस दौरान रानी कहती हैं कि विकास ने आकाश की बहुत अच्छी एक्टिंग की। रानी और घरवाले टीचर और स्टूडेंट की तरह बिहेव करते हैं।

बड़ी खबरें

-रानी घरवालों से कहती हैं कि एक-एक कर के सारे घरवालों को यहां आकर किसी एक व्यक्ति के बारे में एक मिनट के अंदर एक्ट करके बताना होगा। इस दौरान सारे घरवाले एक्टिंग करके एक दूसरे की खिल्ली उड़ाते हैं।

-बिग बॉस के घर में रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचती हैं। शुरुआत में ही एक्ट्रेस रानी मुखर्जी घर के अंदर एंटर करती हैं। घरवाले रानी को देख खुश हो जाते हैं और दिल खोल कर उनका का स्वागत करते हैं। रानी घर के अंदर जाते ही घरवालों के साथ एक गेम खेलती हैं। इस गेम में सारे घरवालों को स्टूडेंट और रानी टीचर बनती हैं।

-सलमान कहते हैं आज है वीकेंड का वार और अगले हफ्ते यानी 14 जनवरी को हमें हमारा विनर मिल जाएगा। सलमान साथ ही बताते हैं कि घरवालों ने जो बाहर मॉल में जाकर वोट्स कमाए, उन वोट्स की गिनती घरवाले खुद ही करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *