Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today, Bigg Boss 11 9th December 2017 Full Episode Online Live Updates in Hindi: Arshi Khan faces Salman Khan heat for wrong allegation on Shilpa Shinde – Bigg Boss 11, 9th December 2017 Episode Live Updates: Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 11, 9th December 2017 Episode Live: बिग बॉस के घर में शनिवार 9 दिसंबर को सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ लाए हैं। शो की शुरुआत में सलमान शशि कपूर को ट्रिब्यूट देते हैं। इसके बाद हफ्ते  भर घर में जो हुआ उसके बारे में  सलमान बात करते हैं। इस दौरान घर में सलमान प्रियांक की खिल्ली उड़ाते नजर आते। इसके अलावा सलमान खान अर्शी पर भड़कते हुए भी दिखाई देते हैं। दरअसल, अर्शी शिल्पा पर आरोप लगाती हैं। अर्शी का कहना है कि उनके पिता के घर में एंटर करने पर शिल्पा ने अर्शी के पिता को गलत तरह से देखा था। वहीं सलमान शनिवार को इस बारे में अर्शी से चर्चा करते हैं। सलमान अर्शी से कहते हैं कि अर्शी ये आपकी गलतफहमी है। लेकिन अर्शी उल्टा सलमान पर ही सवाल खड़ा कर देती हैं।

अर्शी सलमान से कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान शिल्पा की तरफदारी करते हैं। बता दें, जब घर पर अर्शी के पिता आए थे, तो अर्शी को उन्होंने कहा था कि सलमान साहब आपसे बहुत बड़े हैं। उनकी हर बात मानना, अदब से पेश आना।

संबंधित खबरें

Here’s Bigg Boss 11, 9th December 2017 Episode Live Updates

–अब घर के अंदर एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की एंट्री होती है। घर में सब लोग फ्रीज हैं। करिश्मा इस दौरान विकास को कहती हैं कि आप अच्छा खेल रहे हैं। लेकिन खुद के लिए खेलें।

-घर के अंदर अब एक्स कंटेस्टेंट रोहन आते हैं। वह हिना को बताते हैं कि हिना आप रिएक्ट उंगली दिखा कर बात न करें। घर में वह बाहर की दुनिया के लोगों के नाम न लें।

-अशी पटेल की बातों को सुन कर कहती हैं कि वह होता कौन है। इससे मिलवाना मुझे ‘ठरकी’। इधर, शिल्पा थोड़ी दुखी हैं। वह घर में लव के साथ अपने दिल की बातें शेयर करती हैं।

-अर्शी के पास जाकर पटेल कहते हैं कि कपड़े चेंज कर लिए आपने थोड़ा रवैया भी बदलें। जो आपको खाना बनाकर दे उनकी इज्जत करनी चाहिए।

-बिग बॉस घर में अब करण पटेल को भेजते हैं। इसके साथ ही सारे घरवालों को फ्रीज कर दिया जाता है। करण शिल्पा को कहते हैं कि आप मेरी फेवरेट हैं। वहीं वह हिना के लिए कहते हैं कि मुझे आपसे बहुत बातें करनी हैं। आप क्या कर रही हैं घर में? आपको पता है कि घर में कब कौन क्या कर रहा है। लेकिन आप ये भूल जाती हैं कि आपने किसी के लिए कब क्या कहा।

-सलमान विकास से कहते हैं कि आप लोगों ने ऐसे गैर जिम्मेदार व्यक्ति को कैप्टेन बनाया है जो कई बार कह देती हैं कि वह टास्क खराब कर देंगीं।

-अब सलमान अर्शी को कहते हैं कि आपने शिल्पा पर इल्जाम लगाए जो कि गलत थे। इस पर पहले तो अर्शी गलती मानने से मना करती हैं। लेकिन बाद में वह कहती हैं कि हो सकता है ऐसा न हुआ हो लेकिन मुझे लगा। फिर भी मैं माफी मांगती हूं।

-अब सलमान अर्शी की खिंचाई करने आते हैं। सलमान कहते हैं विकास हैरत की बात है कि आप सब जानते थे फिर भी आपने अर्शी को कैप्टन बनाया। जबकि वह टास्क ही नहीं समझ पाई थीं।

-सलमान अब प्रियांक के पास आते हैं। सलमान प्रियांक से मस्ती लेते हुए कहते हैं कि प्रियांक कल क्या हुआ था। कल यानी शुक्रवार को प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या आई थीं। इसी को लेकर सलमान प्रियांक से बात करते हैं।

-गौरी के घर से जाने के बाद अब हिना खान कहती हैं कि उन्हें गौरी का इस तरह से चले जाना पसंद नहीं आया। इधर, सलमान अब घरवालों से उनके घरवालों के बारे में बात करते हैं। सलमान पुनीश से उनके पिता के बारे में बात करते हैं। शिल्पा से उनकी आई के बारे में बात करते हैं। हिना से रॉकी के बारे में बात करते हैं।

-घर में हितेन की पत्नी गौरी आती हैं, लेकिन हितेन उनसे बात नहीं कर पाते। इससे हितेन थोड़े उदास हो जाते हैं। हितेन कहते हैं कि वह गौरी से बात करना चाहते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *