Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today Online LIVE UPDATES, Bigg Boss 11 7th Januray 2018 Full Episode Written Updates Online: Check out Who was evicted Contestant from bigg boss 11 today, Luv Tyagi or Vikas Gupta – Bigg Boss 11 Eviction LIVE: Bigg Boss 11, 7th January 2018 Episode Written Updates

Bigg Boss 11 Eviction Today, Bigg Boss 11 7th January 2018 Full Episode Online Updates: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, नकुल और मनोज बाजपेई ने बिग बॉस के स्टेज पर खूब मस्ती की। यहां पर सलमान खान के साथ सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब गपशप की थी। नकुल ने सेट पर सलमान खान को बताया कि वह हमेशा से एक लेडी पुलिस ऑफिसर का रोल करना चाहती थीं। सलमान ने नकुल को पुलिसवाली का गेटअप दिया और उनसे ‘दबंग’ फिल्म के डायलॉग बुलवाए। सलमान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी में ‘टाइगर जिंदा है’ के डायलॉग बुलवाए और भोजपुरी गाने पर डांस करवाया। मनोज बाजपेई ने सेट पर आई एम अ डिस्को डांसर गाने पर डांस किया।

इस बार अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई बिग बॉस हाउस में गए। दोनों एक्टर्स ने घर के सदस्यों को एक मजेदार गेम खिलाया जिसमें उन्हें हर एक कंटेस्टेंट की तस्वीर वाला फुटबॉल उपलब्ध कराया गया। हर कंटेस्टेंट को अपनी बॉल को गोल में हिट करना था और बाकी कंटेस्टेंट्स की गेंद को बाहर करना था। इस गेम के बाद सिद्धार्थ सभी कंटेस्टेंट्स को घर के भीतर लेकर गए और उनसे पूछा कि घर के भीतर सबसे बड़ा अय्यार (बहुरूपिया) कौन है। सभी से वोटिंग कराने के बाद सिद्धार्थ और मनोज ने विकास गुप्ता को घर का अय्यार घोषित किया।

संबंधित खबरें

सलमान खान ने इस हफ्ते सुल्तानी अखाड़े में पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी की टक्कर कराई। पहले राउंड में दोनों कंटेस्टेंट्स को यह बताना था कि सामने वाला खिलाड़ी क्यों गेम में रहने के लायक नहीं है। पहले राउंड में आकाश ददलानी ने अपनी हार कबूल कर ली और पुनीश को विनर बन जाने दिया। दूसरे टास्क में आकाश और पुनीश को एक रस्सी से आपस में बांध दिया गया और दोनों को टास्क दिया गया कि उन्हें अपने-अपने कोनों पर लगे झंडों को उखाड़ कर दूसरे कोनों पर लगाना था। इस टास्क में भी पुनीश की जीत हुई और आकाश ददलानी को हार का मुंह देखना पड़ा।

सलमान खान ने कॉलर ऑफ द वीक के सवालों को आगे बढ़ाते हुए घर के सभी सदस्यों से शिल्पा द्वारा किए जाने वाले टास्कों के बारे में पूछा जिस पर सभी ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। इस टास्क में पुनीश ने शिल्पा का समर्थन किया लेकिन विकास और हिना ने उनका विरोध किया। सलमान ने शिल्पा को सलाह देते हुए कहा कि शिल्पा ये ठीक बात है कि आपको अपने फैन्स पर पूरा भरोसा है लेकिन यह बात मत भूलिएगा कि इन तीनों के भी फैन्स हैं और वे इनका पूरा सपोर्ट करेंगे।

Bigg Boss 11 7th January 2018 Full Episode Online Written Updates:

7 जनवरी के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान मीटीवी के माध्यम से घर के सदस्यों से मिले। सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि वे घर से बाहर जाने के बाद बिग बॉस से जुड़ी किस चीज को सबसे ज्यादा मिस करेंगी। शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह बिग बॉस की आवाज और सलमान खान को बहुत ज्यादा मिस करेंगी। शिल्पा ने यह भी कहा कि वह आकाश ददलानी को बिलकुल भी मिस नहीं करेंगी। सलमान खान ने इस बार एप्पी फिज कॉलर ऑफ द वीक में लखनऊ की आकांक्षा दुबे से शिल्पा शिंदे की बात कराई। कॉलर ने शिल्पा से सवाल पूछे और साथ ही यह भी कहा कि उनका टास्क में कम पार्टिसिपेट करना उन्हें भारी पड़ सकता है। आकांक्षा ने विकास गुप्ता के गेम की तारीफ भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *