Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today: Priyank Sharma showed middle finger to Hina Khan during conversation – Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान को किया अश्लील इशारा! बाद में कहा, गलती से हुआ

इस समय कलर्स पर रिएलिटी शो बिग बॉस का ग्यारहवां सीजन प्रसारित हो रहा है। यह अब तक प्रसारित हुए सीजन में से सबसे विवादित बनता जा रहा है और इसके लिए घर के अंदर मौजूद सदस्य जिम्मेदार हैं। प्रतिभागी अपनी हरकतों के जरिए दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। अपने बड़बोलेपन की वजह से हिना खान ना केवल फैंस के बल्कि सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ रही हैं। इसके अलावा घर के ज्यादातर सदस्य उनके खिलाफ हैं।

वूट पर अपलोड किए गए एक अनसीन वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे प्रियांक शर्मा हिना के बर्ताव से थक चुके हैं। हुआ कुछ यूं कि हिना, प्रियांक शर्मा और अर्शी खान बेडरुम में बैठे होते हैं और तीनों किसी विषय पर बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच हिना प्रियांक को चुप रहने का इशारा करते हुए बताने की कोशिश करती हैं कि वो बाद में बात करेंगी। मगर अपनी दोस्त के इस इशारे पर प्रियांक थम्स अप की जगह मिडिल फिंगर दिखा देते हैं।

प्रियांक की इस हरकत से ना केवल घरवाले बल्कि हिना खान भी हैरान हो जाती हैं। जब शर्मा से इस बारे में पूछा जाता है तो वे कहते हैं कि गलती से हो गया। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि इस घटना को हिना काफी हल्के में लेती हैं। प्रियांक ने इशारा जानबूझकर किया था या फिर अनजाने में यह तो उन्हें ही पता होगा। मगर बता दें कि आज प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में लव त्यागी, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा में से कोई एक घर से बाहर हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *