Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today: Puneesh Sharma might get evicted from Salman Khan show – Bigg Boss 11 Eviction: इस हफ्ते पुनीश शर्मा हो सकते हैं घर से बाहर

पिछले हफ्ते सभी को चौंकाते हुए घर से शांत स्वभाव वाले हितेन तेजवानी को बेघर होना पड़ा था। जिसके लिए दर्शकों ने शिल्पा शिंदे को जिम्मेदार ठहराया था। मगर एक्ट्रेस का कहना था कि हितेन एक मजबूत सदस्य थे जो आगे जाकर उनके लिए खतरा बन सकते थे। इसी वजह से उन्होंने तेजवानी को बाहर करने के लिए वोट दिया था। इसके बाद कल के एपिसोड मे अर्शी खान को घर से बाहर कर दिया गया। अब जो बड़ा सवाल दर्शकों के जेहन में घूम रहा है वो है कि आज कौन बाहर जाएगा। बहुत से पोल के जरिए आज के वीकेंड का वार में पुनीश शर्मा के बाहर जाने के बहुत ज्यादा चांस हैं। उन्हें दूसरे सदस्यों के मुकाबले बाहर होने के लिए सबसे कम वोट मिले हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में बिग बॉस ने हिना खान को छोड़कर सभी घरवालों को खुद नॉमिनेट किया था। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि सभी ने घर का एक महत्वपूर्ण नियम तोड़ा था। सभी खुलेआम नॉमिनेशन की प्लानिंग करते हुए कैमरे पर नजर आए थे। जिसकी वजह से बिग बॉस ने यह कदम उठाया था। इस हफ्ते घर के अंदर जहां पुरानी दोस्ती टूटती हुई दिखाई दीं वहीं नई दोस्ती भी देखने को मिली। हिना और प्रियांक के बीच विकास को लेकर झगड़ा देखने को मिला। जिसके बाद प्रियांक ने हिना से अपनी दोस्ती तोड़ दी।

bigg boss, bigg boss 11, puneesh sharma, akash dadlani

इसके अलावा अर्शी और आकाश की दोस्ती में भी दरार देखने को मिली। घर के अंदर खान ददलानी को नॉमिनेट करने के लिए कहती हुईं दिखाई दीं। वहीं बंदगी कालरा के बाहर होने के बाद से पुनीश काफी सेफ गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे थे। उनका यह गेम प्लान दर्शकों को पसंद नहीं आया। इसी वजह से उन्हें सबसे कम वोट मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *