Bigg boss 11 ex-contestant sapna chaudhary will enter in laado veerpur ki mardaani- अब कलर्स के इस शो में नजर आएंगी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी हरियाणवी छोरी सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी इन दिनों बढ़ती जा रही हैं। वह बहुत जल्द दोबारा कलर्स चैनल पर नजर आने वाली हैं। सपना चैनल के फेमस शो ‘लाडो- वीरपुर की मर्दानी’ में काम करती दिखेंगी। हाल ही में सपना ने शो के लिए शूटिंग की है। शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई हैं। सपना इस शो में बेहद अलग अंदाज में एंट्री लेने वाली हैं, जिसे देख उनके फैन्स काफी खुश हो जाएंगे।

बिग बॉस में एक कॉमनर के रूप में एंट्री करने वाली सपना इस शो में कैमियो करती दिखेंगी। उनकी एंट्री काफी स्पेशल अंदाज में होगी। वह एक फंक्शन के दौरान ‘बाबूजी धीरे चलना’ गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। वहीं उनका साथ देते दिखेंगे शो के लीड एक्टर दक्ष अजीत सिंह। वह सपना के कदम से कदम मिलाते नजर आने वाले हैं। दक्ष ने ही सपना के साथ अपनी एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सपना एक बेहतरीन डांसर हैं और अपने ठुमको के लिए काफी फेमस भी हैं। वहीं शो में वह रनतेज की पार्टी में चार चांद लगाने आ रही हैं।

संबंधित खबरें

शॉर्ट फिल्म अब दिल की सुन में नजर आएंगी शमा सिकंदर।

इन दिनों सपना का गाना लव बाइट्स दर्शकों में काफी फेमस हो रहा है। ये गाना बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जर्नी ऑफ भांगओवर का है। जिससे सपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। बता दें सपना हाल ही में एक्टर अभय देओल के साथ अपकमिंग फिल्म नानू की जानू की शूटिंग करती भी दिखाई दी थीं। इस फिल्म में वह अभय और पत्रलेखा के साथ नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *