Bigg Boss 11 ex contestant sshivani durga getting threats by Shilpa shinde fans for supporting Hina khan- बिग बॉस: हिना खान का समर्थन करने पर निशाने पर पूर्व कंटेस्टेंट, शिल्पा के फैंस ने कहा ‘पाकिस्तानी कुत्ती’!

कलर्स चैनल के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में एक कॉमनर के रूप में नजर आ चुकीं शिवानी दुर्गा को शिल्पा शिंदे के फैन्स से धमकियां मिल रही हैं। शिवानी को ये धमकियां हिना खान का सपोर्ट करने की वजह से दी जा रही हैं। शिवानी शो में एक कॉमनर के रूप में आईं थी और बहुत जल्द शो से बाहर हो गईं थीं। शो से बाहर होने के बाद शिवानी हिना को सपोर्ट कर रही हैं। लेकिन हिना को सपोर्ट करने की वजह से वह शिल्पा के फैन्स के निशाने पर आ गई हैं। शिल्पा के कुछ फैन्स ने तो उन्हें पाकिस्तानी कुत्ती तक कह डाला है। शिवानी ने कुछ समय पहले हिना खान के सपोर्ट में ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने शिल्पा को फेक बताया था।

साध्वी शिवानी दुर्गा ने हाल ही में टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में इन बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मैं हिना का सपोर्ट इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं जानती हूं वो सही है। मैं घर में रही हूं और उस दौरान मैंने हिना से जितनी बात की है मैं जानती हूं वह सही है। जब से मैंने हिना के सपोर्ट में ट्वीट करना शुरू किया है तब से शिल्पा ते फैन्स ने मुझे धमकियां देना शुरू कर दिया है। मेरे इन बॉक्स में काफी भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। वो मुझे धमकियां दे रहे हैं और डरा रहे हैं। मुझे ये जानकर काफी दुख हुआ कि शिल्पा के इस तरह के फैन्स हैं। मैंने हिना के फैन्स को देखा है वह काफी शिक्षित और सभ्य हैं। उन्हें पता है कि उनकी सीमा कहां है। शिल्पा के फैन्स ने धमका रहे हैं और मैं जानती हूं कि मैं सही रास्ते पर हूं।

नन बनीं सोफिया हयात ने शेयर कीं हनीमून की तस्‍वीरें।

शिवानी को कुछ लोगों ने पिछले बिग बॉस में आए कंटेस्टेंट स्वामी ओम की पत्नी तक बता दिया। इस बार पर शिवानी ने कहा, सबसे बेतुका ये है कि वो लोग मेरी तुलना स्वामी ओम से कर रहे हैं। वो मुझे उनकी पत्नी बता रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि वो लोग जल्द रुकने वाले हैं। उन्होंने मुझे क्या नहीं कहा, लेकिन मैं हिना का समर्थन करना बंद नहीं करूंगी। मैंने लोगों को इग्नोर करना शुरू कर दिया है। वहीं जब मैंने कश्मीर और मुस्लिम महिलाओं पर खुलकर बात की तो इसे गलत ढंग से लिया गया। लोग ये साबित करने पर तुल गए कि वे सही हैं। उन्होंने इस मुद्दे को साम्प्रदायिक बना दिया। मैंने सबको बताया कि मैं जानती हूं मैं क्या बोल रही हूं। लेकिन शायद शिल्पा के फैन्स में ज्यादा हिंदू हैं। इसी वजह से ऐसा हो रहा है। वहीं जब मैंने कश्मीर और मुस्लिमों की बात की और हिना को सपोर्ट किया तो लोगों ने मुझे मैसेज में पाकिस्तानी कुत्ती तक लिखा क्योंकि मैं हिना खान को सपोर्ट कर रही हूं। शिवानी ने ये भी कहा कि वह अंत तक हिना को सपोर्ट करती रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *