Bigg Boss 11: Gauhar Khan trolled after comments on Akash – बिग बॉस 11: गौहर खान ने आकाश पर किया ट्वीट तो पड़ी गालियां, गुस्‍साई एक्‍ट्रेस ने यूं दिया जवाब

बिग बॉस 11 के घर में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार (26 नवंबर) को टेलिकास्‍ट किए गए एपिसोड में सपना चौधरी को शो से बाहर कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ, 25 नवंबर के एपिसोड में आकाश ने शो के होस्‍ट सलमान खान से बदतमीजी कर दी। आकाश की ऐंठन देखकर सलमान वहां से चले गए। अगले दिन आकाश ने सलमान से अपने व्‍यवहार के लिए माफी मांगी। बिग बॉस 10 की कंटेंस्‍टेंट रह चुकीं गौहर खान अक्‍सर शो के भीतर की हलचल पर टिप्‍पणी करती हैं। आकाश-सलमान वाले एपिसोड के बाद उन्‍होंने ट्वीट किया, ”पहली बार मुझे आकाश से निराशा हुई। इतने बड़े कद का व्‍यक्ति आपके भले के लिए कुछ समझा रहा है और आप बदतमीजी कर रहे हैं। सलमान खान को उनके धैर्य के लिए साधुवाद।” हालांकि आकाश के फैंस को यह अच्‍छा नहीं लगा और उन्‍होंने गौहर को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने अपमानजनक शब्‍दों का भी प्रयोग किया।

लोगों का गुस्‍सा देख गौहर भी चुप नहीं रहीं। उन्‍होंने अगले ट्वीट में लिखा, ”फेक अकाउंट्स बनाकर गंदी गालियां देने वालों, शायद आप जिनके फैंस हो उन्‍हीं से सीखे हो। ऐसे आदर्शों और उनके प्रतिनिधियों के लिए बुरा लगता है जो नफरत और अश्‍लीलता फैलाते हैं। याद रहे कि ब्‍लॉक करने में एक सेकंड लगता है लेकिन आप कैसे अपनी घटिया आत्‍मा को ब्‍लॉक करेंगे?”

देखें पूरा प्रकरण:



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *