Bigg Boss 11: Gauri Pradhan finds Arshi Khan flirting with his husband Hiten Tejwani entertaining – बिग बॉस 11: हितेन तेजवानी से अर्शी के फ्लर्ट पर पत्नी गौरी प्रधान ने आखिरकार तोड़ दी चुप्पी

टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान हाल ही में अपने पति हितेन तेजवानी से मिलने के लिए बिग बॉस में गई थीं। घर के अंदर अर्शी खान हितेन के साथ फ्लर्ट करती हुई दिख जाती हैं। जबकि एक्टर उससे पीछा छुड़ाते रहते हैं। इस मामले पर अब गौरी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। घर के अंदार आकर गौरी ने अर्शी को गले लगाकर कहा कि मुझे सबसे ज्यादा आपसे ही मिलना था। आपकी और हितेन की जो नोंकझोंक है मुझे उससे कोई परेशानी नहीं हैं और उन्हें यह अच्छी लगती है।

जब समाचार एंजेसी आईएएनएस ने उनसे पूछा कि क्या जब अर्शी उनके पति के साथ फ्लर्ट करती हैं तो क्या वो असुरक्षित महसूस करती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं, कोई असुरक्षा नहीं है। मैं उन्हें काफी मनोरंजक मानती हूं। वह छोटी हैं और मुझे लगता है कि इसकी (फ्लर्ट) वजह से शो में एक मजेदार पहलू जुड़ गया है। मुझे यकीन है कि वह ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि यह खेल है और इससे उनका और कोई मतलब नहीं है।

साल 2004 में हितेन ने गौरी के साथ शादी की थी। गौरी ने आगे कहा कि उन्हें हितेन के साथ रहते हुए इतना अरसा बीत चुका है कि अब असुरक्षा जैसी किसी बात की गुंजाइश ही नहीं है। शो में हितेन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह बिग बॉस में बिल्कुल वैसे हैं, जैसे बाहर हैं। कोई बदलाव नहीं है। वह शांत और धैर्यपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा कर रहे हैं।

‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड में प्रतिभागी हिना खान ने एक मुद्दे पर नाराजगी में हितेन को ‘रीढ़विहीन’ कहा था। यह पूछे जाने पर कि इस बारे में गौरी क्या सोचती हैं, उन्होंने कहा- वह हितेन से बहुत छोटी हैं, अनुभव नहीं है, केवल एक ही शो किया है। उन्हें अभी जीवन में बहुत कुछ देखना है। जब आप ‘बिग बॉस’ के घर में होते हैं तो कई तरह का फ्रस्टेशन होता है। उन्हें (हिना को) उनकी (हितेन की) इज्जत करनी चाहिए थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *