Bigg Boss 11 Grand Finale Arshi khan and Hiten Tejwani preparing a Dance Number – बिग बॉस सीजन-11 के ग्रैंड फिनाले में एक साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे अर्शी खान और हितेन तेजवानी

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 काफी विवादों में रहा। बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने दर्शकों को कभी रुलाया तो कभी हंसाया। शो के प्रतिभागियों के बीच होने वाली लड़ाई ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। बिग बॉस सीजन 11 में कुल 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था, जिनमें से 12 कॉमनर और 6 सेलिब्रिटी थे। बिग बॉस की यह सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो का जल्द ही फिनाले होने वाला है। सलमान खान ने खुद फिनाले की तारीख 14 जनवरी का एलान किया था। खबर है कि बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रहे अर्शी खान और हितेन तेजनावी शो के ग्रैंड फिनाले में कुछ खास करने जा रहे हैं। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा और हिना खान से लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ चुकीं अर्शी खान शो का हिस्सा रहे हितेन तेजवानी के साथ शो के फिनाले में धमाकेदार डांस परफार्मेंस करते नजर आने वाले हैं। अर्शी खान और हितेन  के बीच होने वाली नोंकझोक ने दर्शकों को एंटरटेन किया था।

संबंधित खबरें

bigg boss, bigg boss 11, arshi khan, hiten tejwani

रिपोर्ट के अनुसार, अर्शी खान, हितेन तेजवानी के साथ ग्रैंड फिनाले में डांस नंबर पर ठुमके लगाते नजर आने वाली हैं। जिसके लिए दोनों ने तैयारी भी शुरु कर दी है। भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा चौधरी के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, ”बिग बॉस शो का हिस्सा रहीं अर्शी खान और हितेन ने डांस की तैयारी शुरु कर दी है। दोनों शो के फिनाले में अपने डांस से दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। हालांकि ये ट्वीट महिमा के वैरिफाइड अकाउंट से नहीं किए गए है।”

रिपोर्ट के अनुसार,  बिग बॉस शो की खबरी कहीं जाने वाली महिमा चौधरी ने बताया कि दोनों बुधवार की सुबह मुंबई में एक साथ देखे गए। जहां वे दोनों अपने डांस परफार्मेंस की तैयारी कर रहे थे। महिमा ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ”अर्शी खान और हितेन तेजवानी एक साथ मस्ती करते दिखें। शो के फिनाले में वे दोनों अपनी डांस परफार्मेंस से लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगें।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *