Bigg Boss 11: Hina khan accuses Vikas gupta of touching her during the task- Bigg Boss 11: हिना खान ने विकास गुप्ता पर लगाया आरोप, बोलीं- ऐसे टच नहीं कर सकते

बिग बॉस 11 में कप्तान बनने के टास्क के दौरान हिना खान ने विकास गुप्ता पर एक गंभीर आरोप लगाया है। हिना ने टास्क के दौरान विकास पर उनको टच करने का आरोप लगाया। बिग बॉस ने इस हफ्ते घरवालों को कप्तान बनने के लिए एक टास्क दिया है जिसका नाम बीबी पोल्ट्री फॉर्म है। इस टास्क के दौरान घर के सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। टास्क में घरवालों को कप्तान बनने की दौड़ में बने रहने के लिए अपने चेहरे वाले अंडे को बचाना है। जबकि घर के अन्य सदस्य उस अंडे को स्विमिंग पूल में फेंकने की कोशिश कर रहे हैं। इसी टास्क के दौरान जब विकास गुप्ता अपने चेहरे के अंडे को बचा रहे थे उसी दौरान हिना ने उनपर ये आरोप लगा दिया।

बिग बॉस के ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आज चैनल पर प्रसारित होने वाले शो का प्रिव्यू दिखाया गया है। वीडियो में विकास अपने अंडे को सबसे बचाने के लिए उसे घेरे दिख रहे हैं। शिल्पा शिंदे और हिना खान विकास के अंडे को खुद के कब्जे में लेने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान विकास अपने अंडे को बचाने के लिए हिना के ऊपर दिखते हैं और थोड़ी देर के बाद हिना और शिल्पा पर गिर जाते हैं। उनके गिरते ही हिना विकास पर चिल्लाने लग जाती हैं। वह कहती हैं कि आप ऐसे टच नहीं कर सकते हैं विकास आप ऐसे चढ़ नहीं सकते हैं हमारे ऊपर। विकास कहता है कि तुम चढ़ो तो कुछ नहीं मैं चढूं तो बवाल। इसके बाद विकास कहते हैं कि लड़के के ऊपर खुद चढ़ती है और बोलती है टचिंग मी टचिंग मी। हिना कहती हैं कि ये है विकास की गंदी हरकत। वीडियो में आगे विकास कहते हैं कि औरत होने का गलत फायदा उठाना हिना खान को आता है।

एक्टर बनने से पहले गुरमीत चौधरी थे स्टोर के वॉचमैन।

टास्क में आगे आकाश डडलानी बातों-बातों में विकास के अंडे को उठाकर स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। ये देख विकास के हैरान रह जाते हैं। बता दें मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में अर्शी खान ने भी हिना खान पर उन्हें मारने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि हिना ने टास्क में उसका अंडा छीनने के दौरान उन्हें पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता को हाथ-पैर से मार रही हैं। बाद में हिना ने सबसे माफी भी मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *