Bigg Boss 11: Hina Khan Got Angry with vikas gupta, said dont call me Chaalu- Bigg Boss 11: विकास के ‘चालू’ बोलने पर भड़की हिना खान, बोलीं वैंप बोलो लेकिन चालू नहीं

बिग बॉस 11 में रविवार को वीकेंड के वार के दौरान हिना खान और विकास गुप्ता के बीच लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच हुई बहस में विकास गुस्से-गुस्से में हिना को चालू इंसान बोलते दिखे। वहीं हिना इस शब्द को सुनते ही भड़क गईं और उन्होंने कहा कि विकास चालू मत बोलो। एक लड़की को इस तरह चालू बोलना गलत है। ये बहुत गंदा शब्द है।

वीकेंड के वार के दौरान कॉलर ऑफ द वीक ने हितेन तेजवानी से जुड़ा खुलासा किया था कि उन्होंने नॉमिनेशन के दौरान अर्शी खान नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे को बचाया था। इस पर हिना बाद में अर्शी से बात कर रही होती हैं। अर्शी कहती हैं कि हितेन ने कभी मेरा साथ नहीं दिया। उसने सुल्तानी अखाड़े के दौरान भी मेरे लिए सीटी नहीं बजाई बल्कि शिल्पा के लिए बजाई। वहीं इसमें हिना कहती हैं कि दोनों ने नहीं बजाई। विकास ने बाद में नाम बदला। इतने में विकास वहां आ जाते हैं और कहते हैं कि हां हां बोल ना..। तुम्हारा यही काम है। तुम सिर्फ लोगों को भड़काना जानती हो। तुमने तो किसी के लिए भी नहीं बजाई। तुमसे ज्यादा चालू इंसान मैंने देखा नहीं है। ये सुनते ही हिना भड़क जाती हैं। वह कहती हैं कि ऐसे चालू मत बोलो। विकास कहते हैं कि बोलूंगा। तुम हो चालू। तुम कुछ भी बोलो तो ठीक। वहीं हिना गुस्से में कहती हैं कि एक लड़की को चालू मत बोलो। ये बहुत गंदा शब्द है। दो पैसे की तमीज नहीं है। वहीं हिना ये भी कहती हैं कि ये मुझे ऐसे कह रहा है और आपमें से कोई कुछ कह नहीं रहा है। आप सब खड़े सुन रहे हैं।

PHOTOS: रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में जगमगाए स्टार किड्स तैमूर, यश-रूही, अबराम

इसके बाद हितेन भी विकास को ये बोलने से मना करते हैं। लेकिन विकास कहते हैं कि मैं यहां इस शब्द को जिन मायनों में इस्तेमाल कर रहा हूं वह गलत नहीं है। विकास कहते हैं कि तुम सिर्फ सबको लड़ाने का काम करती हो। वैंप कहीं की। हिना कहती हैं कि तुम वैंप बोलो लेकिन चालू मत बोलो। तुम नैशनल टीवी पर किसी लड़की को कैसे चालू बोल भी सकते हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *