Bigg Boss 11: Hina Khan played her masterstroke with her friend luv tyagi and priyank sharma during nomination task – Bigg Boss 11: असली मास्टरमाइंड साबित हुईं हिना खान, नॉमिनेशन टास्क में लव-प्रियांक को दिया धोखा

quit

बिग बॉस सीजन 11 में सोमवार को घरवालों के बीच नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसका नाम 42 मिनट था। बिग बॉस ने बताया कि इस बार घरवालों को नॉमिनेशन से बचने के लिए गार्डन एरिया में रखे नॉमिनेशन डोम में बैठकर वक्त का अंदाजा लगाते हुए वहां 42 मिनट तक बैठना होगा। इस प्रक्रिया के दौरान बाकी घरवालों को डोम में बैठे सदस्य का ध्यान भटकाना था। इस टास्क के दौरान हिना ने अपने दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को धोखा दे दिया। जिसके बाद दोनों इस हफ्ते घर से बेघर होने वालों में नॉमिनेट हो गए।
टास्क की शुरुआत में विकास गुप्ता और प्रियांक गिनती के तरीके को समझते दिखे। वहीं हिना और लव एक साथ प्लानिंग करते दिखे। इस दौरान सब कहते हैं कि ये टास्क आकाश सबसे अच्छे से कर सकता है लेकिन हिना इस बात से इनकार कर देती है। टास्क के दौरान हिना सबको यकीन दिला देती है कि वह काउंटिंग कर रही हैं लेकिन वह कैमरा में पहले ही बोल चुकी होती हैं कि वह आगे जाना चाहती हैं और बिग बॉस जीतना चाहती हैं। हिना ने कैमरे में देखते हुए ये भी कहा कि वह सबको बेवकूफ बनाएंगी, लव और प्रियांक मुझ पर भरोसा करते हैं तो दोनों आसानी से मेरी बात मान जाएंगे। हिना इस हफ्ते कैप्टन हैं तो वह पहले ही इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बच गई हैं। वह डोम में घुसने वाले हर सदस्य को कहती हैं कि अब 42 मिनट हो गए हैं मैं गिन रही हूं। लेकिन इसके साथ ही वह ये भी कहती दिखीं कि ये मेरा अंदाजा है, मैं गलत भी हो सकती हूं।

संबंधित खबरें

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी हिना और रॉकी की पहली मुलाकात।

टास्क में लव 42 मिनट से ज्यादा रहते हैं जबकि प्रियांक 42 मिनट से काफी पहले बाहर आ जाते हैं। वहीं टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस बताते हैं कि इस हफ्ते लव और प्रियांक नॉमिनेट हुए हैं। क्योंकि इन दोनों का ही अंदाजा बाकी सबसे गलत था। इन दोनों के नॉमिनेट होने के बाद घर के बाकी सदस्य कहते हैं कि हिना सबको दस मिनट पहले ही उठने को कह रही थी। बाद में हिना भी लव के सामने जाकर बोलती हैं कि मैंने सबका ध्यान भटकाया है। ये बात सुनते ही लव चौंक जाते हैं। बाद में घर के बाकी सदस्य हिना की दोस्ती पर सवाल करते दिखाई दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *