Bigg Boss 11: Hina Khan said vikas gupta will win the show, aakash dadlani said hina is insecure – Bigg Boss 11: हिना खान को क्यों लगता है कि विकास गुप्ता होंगे शो के विनर, जानिए

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले में अब बहुत कम समय बचा है। ऐसे में घर में बचे कंटेस्टेंट शो के विनर को लेकर बातें करने लगे हैं। शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड बिग बॉस ने विकास गुप्ता को एक सीक्रेट टास्क दिया था। जिसके बाद से हिना खान विकास को शो का विनर बताने लगीं। उन्होंने इसके पीछे कई लॉजिक भी दिए। हिना के मुताबिक बिग बॉस में जिसे सीक्रेट टास्क दिया जाता है वही इस शो का विजेता होता है। हिना की बात पर प्रियांक शर्मा, आकाश डडलानी और लव भी हांमी भरते दिखे। हिना शो के अनसीन वीडियो में विकास को विनर बताती दिखीं हैं। इस दौरान आकाश ने हिना को इनसिक्योर बता डाला।

नए साल की शुरुआत में देखने को मिलेंगे ये नए टीवी शो।

कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस ने विकास गुप्ता को एक सीक्रेट टास्क दिया था, जिसके तहत उन्हें घरवालों से छिपाकर कुछ काम करने थे। उन्हें इसके लिए एक फोन भी दिया गया था। बिग बॉस के इस टास्क को पूरा करने के बाद विकास घरवालों के लिए पार्टी, म्यूजिक और खाने को जीत सकते थे। इसके तहत उन्हें चार टास्क करने थे। विकास चार में से तीन टास्क जीत जाते हैं। बाद में जब घरवालों को बिग बॉस इस बारे में बताते हैं तो सब हैरान रह जाते हैं साथ ही विकास की तारीफ भी करते हैं। शिल्पा कहती हैं कि जिस तरीके से उन्होंने ये टास्क किया है इसी वजह से उन्हें मास्टरमाइंड कहा जाता है। इस दौरान हिना खान काफी गंभीर नजर आईं। वह घरवालों के सामने विकास को कहती हैं कि तुम शो जीत रहे हो।

संबंधित खबरें

टास्क के बारे में घरवालों को पता लगने के बाद सब साथ बैठकर बात कर रहे होते हैं। उसी दौरान हिना कहती हैं कि विकास तुम शो जीत रहे हो तभी तुम्हें ये सीक्रेट टास्क दिया गया था। वह कहती हैं कि मैं पिछले शो देखती आई हूं। इस शो में जिसे भी बिग बॉस ने सीक्रेट टास्क दिया है वही ये शो जीतता है। हिना कहती हैं कि मैं 90 प्रतिशत कह सकती हूं की तुम ही शो जीतोगे। विकास कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है और मैं चाहूंगा कि तुम्हारी बात सही हो। लेकिन मैं बस खुद को फाइनल चार में देखना चाहता हूं। हिना कहती हैं कि पिछले सीजन में मनवीर को ये टास्क दिया गया था और वही शो जीता था। शिल्पा कहती हैं कि एक बार उर्वशी ढोलकिया को ये टास्क मिला था वही शो जीती थी। लव कहता है कि गौतम गुलाटी भी शो जीता था उसे भी सीक्रेट टास्क दिया गया था। इस दौरान आकाश कहते हैं कि हिना खान कुछ इनसिक्योर लग रही है। लेकिन हिना कहती हैं कि मैं किसी के भी जीतने से खुश हूं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हिना बिग बॉस द्वारा दी गई पार्टी में भी अलग-अलग नजर आ रही थीं। अब देखना होगा कि शो को विकास जीतते हैं या कोई और।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *