Bigg Boss 11: Hiten Tejwani and Arshi Khan special connection inside house shows in unseen video- बिग बॉस 11- सामने आया हितेन और अर्शी का ‘स्पेशल कनेक्शन’, बोलीं देखते ही पहचान जाती हैं उनका हाल

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की शुरुआत से ही अर्शी खान एक्टर हितेन तेजवानी पर फिदा नजर आ रही हैं। वह शो में उनके पीछे-पीछे ही रहती हैं और आए दिन हितेन को अपनी हरकतों से परेशान भी करती हैं। यहां तक की अर्शी तो हितेन को शो में पति कहकर भी बुलाती नजर आई हैं। शो में अभी तक तो हितेन अर्शी से दूर भागते ही नजर आए हैं लेकिन शो के एक अनसीन वीडियो में दोनों के बीच का कनेक्शन देखने को मिला है। इस वीडियो में अर्शी कहती हैं कि वह हितेन को देखने भर से ही उनकी हालत का पता लगा लेती हैं। अर्शी की इस बात पर विकास गुप्ता मजाक-मजाक में दोनों के कनेक्शन के बारे में बोलते दिखे हैं।

न्यूड तस्वीरें, सेक्स रैकेट से लेकर हिजाब पर फतवा, अर्शी खान से जुड़े 8 सबसे बड़े विवाद

दरअसल अर्शी अपने बिस्तर पर सोने जा रही होती हैं तभी सामने बैड पर बैठे हितेन विकास से कहते हैं कि अर्शी सोने जा रही है जाओ उसके मुंह पर ये (गुलाबजल) लगा दो। विकास अर्शी से पूछते हैं कि तुम सोने जा रही हो क्या। अर्शी गुलाबजल की खुशबू को अच्छा बताती हैं। वह कहती हैं कि मैं दस मिनट के लिए सोने जा रही हूं कोई मुझे उठाए नहीं वर्ना बेज्जती सहनी होगी। इतने में विकास अर्शी के मुंह पर स्प्रे कर देते हैं और हितेन पीछे से बोलते हैं मेरे फेस पर किया होता ना मैं तो बेज्जती कर देता। इसके बाद अर्शी हितेन को देखर कहती हैं कि हितेन क्या हुआ तबीयत ठीक नहीं है क्या। हितेन हां में सिर हिलाते हैं। वहीं विकास इस मौके पर बोलते हैं अरे यार देखकर ही तुम पहचान गईं कि इनकी तबीयत खराब है तो मतलब कुछ तो है यहां पे। मतलब कोई बिना बताए किसी के बारे में कुछ समझ जाए तो इसका मतलब कुछ तो है। हितेन कहते हैं कि चल मैंने बताया था इसे लेकिन अर्शी कहती हैं कि नहीं बताया नहीं था लेकिन तबीयत खराब है। कहां बताया था आपने। विकास कहते हैं कि कोई इंसान देखकर ही पहचान जाए की किसी की तबीयत खराब है तो मतलब कुछ तो है। बाद में विकास और अर्शी फिल्म कुछ कुछ होता है के गाने की धुन गुनगुनाने लगते हैं।

बता दें शो की शुरुआत से ही अर्शी खान हितेन के साथ कनेक्शन बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं। वह उनके साथ रहने का बहाना ढूंढती रहती हैं और बिग बॉस भी अर्शी और हेतिन को एक टीम में डालकर अर्शी को ये मौका देते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *