Bigg Boss 11: Is show is fixed questions raised after Hina Khan’s statement in house- ब‍िग बॉस में ह‍िना खान ने कही ऐसी बात क‍ि उठ गया शो फ‍िक्‍स होने का शक

कलर्स चैनल का कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन 11 रोजाना ही घर के नए-नए ड्रामे की वजह से चर्चा में रहता है। लेकिन इस शो में कुछ ऐसा हुआ कि शो के फिक्स होने को लेकर शक होने लगा है। दरअसल 23 नवंबर को प्रसारित हुए इस रिएलिटी शो की कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस हिना खान बातों-बातों में कुछ ऐसा कह गईं जिससे इस शो के पहले से फिक्स होने की बातें होने लगीं हैं। हिना शो में टास्क के बाद गार्डन एरिया में चुपचाप बैठ जाती है तभी प्रियांक आता है और उन्हें गले लगाकर कहता है क्या हो गया है तू तो मुझसे भी ज्यादा इमोशनल है। इस पर लव कहते हैं.. इतनी तो नहीं थी अब क्या हो गया है। हिना बोलती हैं..अब टूट रही हूं। अब नहीं बर्दाश्त हो रहा इस घर में। इस पर लव कहता है..पर अभी हम है ना साथ क्या टेंशन है। फिर हिना कहती हैं…मुझे सबसे ज्यादा डर इसी बात का है जब तुम लोग चले जाओगे तब क्या होगा। बस हिना के इस स्टेटमेंट के बाद ही शो पर सवाल उठने लगे हैं। सबको लग रहा है कि बातों बातों में हिना के मुंह से सच निकल गया है। शो के फैन्स को लगने लगा है कि हिना ऐसे बोल रही हैं जैसे उन्हें पहले ही सब पता है की कौन कब शो से बाहर किया जाएगा और वह कहां तक शो का हिस्सा रहने वाली हैं।

संबंधित खबरें

वहीं इस शो के आठवें सीजन का हिस्सा रही सुपर मॉडल डाएंड्रा ने शो के फिक्स होने की बात पर पहले ही सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि, आखिर स्वामी ओम दसवें हफ्ते तक कैसे शो के अंदर रह सकता है। डाएंड्रा ने ये सवाल तब उठाए जब स्वामी ओम ने रोहन मेहरा के सामने पेशाब किया था। तब उन्होंने कहा था कि आखिर कौन स्वामी ओम को देखना चाहता है? उन्होंने कहा सब इधर फैन लड़ाई में लगे हुए हैं, फिर पैसे वेस्ट कर रहे हैं…उधर सब सेट है अंदर से! फालतू की लड़ाई शो को इंज्वॉय करो बस। इनके अलावा शो का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने भी शो पर सवाल उठाए थे। उन्होंने सीजन 10 के लिए कहा ये बेहद बकवास है। तुम समझ रहे हो मेरा क्या कहना है। इस शो का एक स्टेंडर था लेकिन अब ये एक मजाक बन चुका है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शो के फॉर्मेट और विनर के पहले से फिक्स होने की बात कही गई हो। इससे पहले एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान भी शो के फिक्स होने की बात कह चुके हैं। केआरके ने पिछले सीजन में शो के विनर को फिक्स बताया था। उनका कहना था कि इस शो में वाइकॉम के आर्टिस्ट को जिताया जाता है। ये पूरी तरह से फिक्स है। हालांकि उनकी बताई गई कंटेस्टेंट बानी जे शो की विजेता नहीं रही थीं लेकिन उन्होंने शो के फिक्स होने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *