Bigg Boss 11 Jallad Chintan Gangar Met Benafsha Soonawala, See Real Life Photos and Story Which You Do Not Know – बिग बॉस 11ः जानिए रियल लाइफ में कैसे हैं चिंतन गंगर उर्फ ‘जल्लाद’

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 में जब भी घर के भीतर या बाहर कंटेस्टेंट्स के कोई टास्क कराने की बात आती है तब सलमान खान की मदद को काले कपड़े पहने एक मोटा सा शख्स जरूर मौजूद होता है। हमेशा खामोश रहने वाले इस शख्स को सलमान खान ‘जल्लाद’ कहकर पुकारते हैं। चाहे कितनी ही मजाक की बात क्यों ना हो… यह जल्लाद हमेशा गुस्से में ही नजर आता है। क्या आप जानते हैं कि यह जल्लाद कौन है और रियल लाइफ में कैसा है? तो चलिए आज आपको इसी बारे में कुछ बताते हैं।

चिंतन गंगर उर्फ जल्लाद पहली बार बिग बॉस सीजन 7 में कैमरा पर नजर आए थे। उनका काम होता है शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को परेशान करना और उनके साथ बीच-बीच में मस्ती करना। चिंतन हाल ही में बेनाफशा सूनावाला से मिले थे। बेन ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउंट पर जल्लाद के साथ फोटो भी शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में बेन ने लिखा- दोस्तों अंदाजा लगाओ कौन है जिसने आज पहली बार मुझे गले लगाया और घर से बाहर आने के बाद पहली बार एक लंबी मुस्कान दी। असल जिंदगी में वह बहुत खुशमिजाज है, लेकिन कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। यह टॉप सीक्रेट है। बेन ने लिखा- लव यू जल्लू!!!

संबंधित खबरें

   

बेन के अलावा जल्लाद ढिंचैक पूजा, लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा के साथ भी मुलाकात कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में सलमान के भाई अरबाज खान, शाहरुख खान, विद्या बालन और बिग बॉस के कई पूर्व कंटेस्टेंट्स के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। चिंतन उर्फ जल्लाद की रियल लाइफ स्टोरी की बात करें तो उनका जन्म गुजरात में हुआ है, लेकिन पिछले कई सालों से वह अपनी मां चेतना रामजी गंगर के साथ मुंबई के दहिसर इलाके में रह रहेते हैं।

चिंतन सिर्फ 16 साल के थे जब उनके पिता इस दुनिया से विदा हो गए। बिग बॉस का सातवां सीजन शुरू होने से पहले उनका एक दोस्त उन्हें शो के कॉर्डिनेटर से मिलवाने ले गया था। चिंतन को देखते ही कॉर्डिनेटर ने उन्हें स्क्रीन टेस्ट के लिए सलेक्ट कर लिया। कॉम्पटीशन में मौजूद अन्य 6 लोगों के पछाड़ते हुए वह स्क्रीन टेस्ट में पास हुए और उनका ‘बिग बॉस’ के ‘जल्लाद’ का सफर शुरू हुआ हो गया। बकौल चिंतन वह शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर आना चाहते हैं हालांकि यह मौका उन्हें अब तक नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *