Bigg Boss 11: Luv Tyagi and puneesh sharma tells about the time when his father caught him smoking in an unseen video – Bigg Boss 11: जब सिगरेट पीते पकड़े गए लव और पुनीश, ऐसा था इनके पापा का रिएक्शन

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 अब फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। इस शो में अब सिर्फ छह कंटेस्टेंट बचे हैं। वही अब शो के आखिरी पड़ाव में सब एक दूसरे से लड़ाई झगड़े के बजाए अपनी-अपनी बातें शेयर करने में वक्त बिता रहे हैं। ऐसा ही कुछ शो के एक अनसीन वीडियो में देखने को मिला। शो के वीडियो में लव त्यागी और पुनीश शर्मा अपनी-अपनी सिगरेट स्टोरी बताते दिखे। दोनों ने बताया कि कैसे उनके पापा ने उन्हें स्मोकिंग करते पकड़ लिया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उनके पापा का क्या-क्या रिएक्शन था। ये दोनों अपने-अपने एक्सपीरिएंस को एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ शेयर करते दिखे।

वूट पर अपलोड हुए एक अनसीन वीडियो में पहले लव त्यागी किचन एरिया में शिल्पा और पुनीश के साथ बैठे बातें करते दिखे। लव दोनों को बताता है कि एक बार वह सड़क पर सिगरेट पी रहा था। उसी समय उसके पापा अपनी गाड़ी से वहां आ जाते हैं। लव कहता है कि पहले तो मैंने ध्यान से गाड़ी का नंबर देखा फिर मुझे लगा कि ये तो अपनी ही गाड़ी है। इतने में पापा ने गाड़ी की खिड़की नीचे कर उससे पूछा कि घर तो आ रहा है ना। लव ये सुनते ही हकबका कर कहता है कि हां आ रहा हूं। इसके बाद मैं घर गया तो मैं डरा हुआ था। पापा ने मुझे देखा और पूछा कितनी करता है। इस पर लव ने कहा तीन, चार दिन में। इतने में पापा ने कहा कि इसे एक कर दे। उन्होंने उस समय लव को कहा कि अभी भले ही कर ले लेकिन आगे मैं तेरे से छुड़वाऊंगा ही। मैं नहीं करने दूंगा तुझे। लव कहता है कि पापा ने जब मुझे ये कहा तो मैंने कहा कि एकदम से एक कैसे हो जाएगी। लव की इस बात को सुनकर शिल्पा और पुनीश हंसने लगे।

संबंधित खबरें

स्प्लिट्सविला 10 की विजेता नैना सिंह अब इस रिएलिटी शो में आएंगी नजर।

वहीं इसके बाद पुनीश अपना सिगरेट एक्सपीरिएंस बताते हैं। वह कहता है कि मेरे पापा सिगरेट को छूते भी नहीं हैं लेकिन उनकी आदत है नींबू पानी पीने की। उन्होंने कहा कि एक बार मैंने उन्हें कहा कि मैं लेकर आता हूं नींबू पानी और मैं दुकान पर जाते ही फटाफट सिगरेट पीने लगा। इतने में मैंने पलटकर देखा तो मेरे पापा सामने खड़े थे अब मेरी तो हवाइयां उड़ गईं। लेकिन मेरे पापा ने मुझे सिगरेट पीता देख तुरंत अपना मुंह फेर लिया और वह गाड़ी में बैठ गए। उनका ये रिएक्शन देख पुनीश काफी घबरा गए थे। इसके बाद जब वह पापा के साथ गाड़ी में बैठे तो उन्होंने मुझे परफ्यूम निकालकर दिया। ये देखते ही हम दोनों एक दूसरे को देखकर खूब हंसे। पुनीश ने कहा कि उन्होंने मुझे सिगरेट पीता हुआ देखने के बाद भी कुछ नहीं कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *